City Post Live
NEWS 24x7

भाई वीरेन्द्र के खिलाफ पार्टी के नेताओं ने खोला मोर्चा, मनेर में शुरू हो गई है गोलबंदी.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :RJD के बड़े नेता ,पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र के खिलाफ उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही मोर्चा खोल दिया है. भाई वीरेन्द्र को  मनेर से विधानसभा चुनाव में उतारने के ऐलान के साथ ही पार्टी के नेता उनके  विरोध में खड़े हो गए हैं.मनेर विधानसभा क्षेत्र से RJD  विधायक भाई वीरेन्द्र को पार्टी से टिकट मिलने की खबर के साथ ही मिसा भारती और तेजप्रताप यादव के करीबी उनके खिलाफ गोलबंद हो गए हैं. संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने गुरुवार को शेरपुर एवं मनेर में बैठक कर भाई वीरेन्द्र का विरोध करने का निर्णय लिया है .

खबर के अनुसार पटना जिला राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करने के बाद कहा कि दल के समर्पित कार्यकर्ताओं ने भाई वीरेन्द्र के विरुद्ध चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है.उन्होंने कहा कि मनेर की जनता बदलाव चाहती है. आगामी 12 अक्टूबर को  मनेर और बिहटा के राजद कार्यकर्ताओं एवं पार्टी से जुड़े लोग की बैठक बुलाई गई है.इसी दिन RJD  के किसी कर्मठ एवं जुझारू कार्यकर्ता को चुनकर सर्वसम्मति से उम्मीदवार बनाया जाएगा जो मनेर विधान सभा से चुनाव लड़ेंगें.

देव्मुनी यादव ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी हमलोगों ने बताया है कि मनेर में भाई वीरेन्द्र का काफी विरोध हो रहा है. पार्टी किसी नये चेहरे को टिकट दे, हमलोग चुनाव जिताकर भेंजेगें.लेकिन शीर्ष नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनी.बैठक में प्रखण्ड अध्यक्ष दिलीप यादव, ललन यादव, अशोक गोप, धनंजय यादव, दिनेश यादव, शिवदयाल यादव,देवकरण यादव समेत कई लोग शामिल रहे.

गौरतलब है कि देव्मुनी यादव RJD के पटना जिला के अध्यक्ष हैं.वो मिसा भारती और तेजप्रताप यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं.उनके इस विरोध से भाई बिरेन्द्र की मुश्किल बढ़ गई है.अगर देवमुनी  यादव उनके वोट बैंक में सेंधमारी करने में थोडा भी कामयाब हो जाते हैं तो RJD का खेल खराब हो जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.