City Post Live
NEWS 24x7

बाढ़ पीड़तों के लिए पूरी तलते नजर आए पप्पू यादव, अब रात नौ बजे तक राहत सामग्रियों का करेंगे वितरण

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : तीन दिनों तक हुई बारिश ने पटना शहर को डूबो दिया है. शहर में सैलाब वाली स्थिति है. हांलाकि बारिश थमने के बाद कई इलाकों के लोगों को राहत मिली है लेकिन राजेन्द्र नगर, कंकड़बाग, पाटलीपुत्रा, एसकेपुरी जैसे कई इलाकों में स्थिति अब भी भयावह है. इन इलाकों में अब भी लोग फंसे हुए हैं. ऐसी विकट स्थिति में राहत कार्य चलाने का दावा करने वाली सत्तासीन बीजेपी और जदयू के कार्यकर्ता इक्के-दुक्के हीं नजर आ रहे हैं. कई मोहल्ले ऐसे हैं जहां लोगों की कोई सुध लेने वाला नहीं है.

 इन परिस्थिति में उपेक्षित मोहल्लों के लिए पूर्व सांसद पप्पू यादव मसीहा बन गये है. जहां सरकार का हेलिकॉप्टर और तमाम संसाधनों से युक्त बोट नहीं पहुंच पा रहा वहां पप्पू यादव का ट्रैक्टर पहुंच जा रहा.  पप्पू यादव लगातार तीन दिनों से राजेन्द्र नगर सहित पटना के उन इलाकों में लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं और पैसे बांट रहे हैं जहां हालात अब भी खराब है लोग फंसे हुए हैं और वे इलाके अब भी जलमग्न है.

 पप्पू यादव के आवास पर राहत कार्य के लिए सामानो को लाने का सिलसिला जारी है. उनके घर पर सामान पहुंच रहे है और उसे फिर ट्रैक्टर या अन्य वाहनों में लादकर पीड़ितों तक पहुंचाया जा रहा है. पूर्व सांसद खुद इसकी पूरी निगरानी स्वंय कर रहे है और प्रभावित इलाकों में पहुंच लोगों को राहत सामग्री पहुंचाने का काम कर रहे है.

इतना ही नहीं आज पप्पू यादव खुद पूरी तलते नजर आएं. उन्होंने बताया कि अब वे बच्चों के लिए दूध, लोगों के लिए पूरी-सब्जी और पानी के साथ अन्य जरुरत की सामानों को लेकर निकल रहे हैं. अब रात 9 बजे तक राहत सामग्री पहुंचाने का काम चलेगा. उसके बाद वे वापस लौटेंगे. पप्पू यादव ने कहा कि मुझे इस आम जनता ने ही इस मुकाम तक पहुंचाया है. यह पप्पू यादव नहीं कर रहा है. यह उनका ही है. मैं सिर्फ माध्यम हूं. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव का यह जीवन आमलोगों का है और जबतक मेरे अंदर जान बाकी है उनकी सेवा करता रहूंगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.