City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव की पार्टी की महिलायें शुक्रवार को करेंगी विधान सभा की घेराबंदी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्‍पीड़न का मामला और भी राजनीतिक तूल पकड़ने जा रहा है.पप्पू यादव के जन अधिकार पार्टी की महिला संगठन यौन उत्पीडन के खिलाफ शुक्रवार को बिहार विधानसभा का घेराव करेगी. आज इस घेराव कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बुलाई गई बैठक के बाद जन अधिकार पार्टी की प्रदेश उपाध्‍यक्ष वंदना भारती ने कहा कि उनकी पार्टी  के राष्‍ट्रीय संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने सबसे पहले मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन उत्‍पीड़न के मुद्दे को उठाया.उन्होंने ही  इसके खिलाफ लड़ाई शुरू की और इस पूरे घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की.

वंदना भारती ने कहा कि बच्चियों को न्‍याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग और बिहार में महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के खिलाफ जन अधिकार छात्र परिषद 27 जुलाई को बिहार विधान सभा का घेराव करेगी. उन्‍होंने कहा कि आज बिहार समेत पूरे देश में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. रोज उन पर यौन हमले और उत्‍पीड़न की खबरें आती रहती हैं, मगर इसकी चिंता किसी सरकार और नेता को नहीं रहती है.वंदना भारती ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार  महिलाओं को अपने वोट बैंक के लिए इस्‍तेमाल करते हैं लेकिन उनकी सुरक्षा की चिंता उन्हें नहीं है. केंद्र की सरकार हो या राज्‍य की सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह से विफल हैं. सत्ता में बैठे ये लोग भूल जाते हैं कि अगर आधी आबादी अपनी सम्‍मान और सुरक्षा खुद अपने दम पर ठान लें, तो ऐसे लोग मेमने की तरह घूमते फिरेंगे. अब हम महिलाएं अबला नहीं, सबला हैं और अपनी लड़ाई वो खुद लड़ सकती हैं.

गौरतलब है कि पप्पू यादव की पार्टी द्वारा हाल में फतुहा बंद के दौरान की गई उत्पात और पुलिस पर हमले की घटना को ध्यान में रखते हुए पुलिस काफी  सतर्क है. विधान सभा घेराबंदी के दौरान संभावित हिंसक झड़प को ध्यान में रखते हुए 200 से ज्यादा महिला बटालियन को तैनात करने की तैयारी पटना पुलिस ने कर लिया है. पटना पुलिस के  एक वरीय अधिकारी के अनुसार पिछले दिनों फतुहा ,इंटर काउंसिल दफ्तर और एअरपोर्ट पर पप्पू यादव समर्थकों द्वारा किये गए हंगामे को धयान में राखते हुए बुधवार को विधान सभा पहुँचाने से पहले ही पप्पू यादव समर्थकों को रोकने की पूरी तैयारी कर ली गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.