City Post Live
NEWS 24x7

सृजन घोटाला: पप्पू यादव, बोले- सुशील मोदी के भाई-बहन की संलिप्तता की हो जांच.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सृजन घोटाला मामले में बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी लपेटे में ले लिया है.पप्पू यादव ने सोमवार को इस घोटाले की मुख्य आरोपी मनोरमा देवी के साथ सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और सुशील मोदी की तस्वीर जारी करते हुए उनकी और उनकी बहन की भूमिका की जांच की मांग कर दी है.पप्पू यादव ने कहा कि सृजन घोटाला बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला की (Fodder Scam) तरह ही है. पप्पू यादव ने कहा कि चारा घोटाला में जो आरोप लालू पर लगा था वही आरोप इस मामले में आरोपियों खासकर सफेदपोशों पर लगा है.

पप्पू यादव ने कहा कि CAG सहित तमाम रिपोर्ट रहने के बावजूद इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई क्यों नही की गई. सुशील मोदी की बहन और भाई पैसे लेनदेन में शामिल हैं उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई. यह मामला चारा घोटाले की तरह ही है. बिहार का गठबंधन सृजन से बचने के लिए बना और चल रहा है. पूर्व सांसद ने कहा कि इस घोटाले की जानकारी बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को पहले से ही थी, सृजन ट्रेजरी का पैसा दूसरे बैंक से कैसे गया इसकी जांच होनी चाहिए. पप्पू यादव के निशाने पर खास तौर पर सुशील मोदी रहे उन्होंने कहा कि सुशील मोदी की बहन की संलिप्तता की भी जांच होनी चाहिए साथ ही इस केस में गिरिराज सिंह की भी भूमिका संदेहास्पद है. पप्पू यादव ने कहा कि मनोरमा देवी को भारत रत्न देने के लिए चिट्ठी लिखी गई थी.

पप्पू ने कहा कि सुशील कुमार मोदी के भाई सृजन घोटाले के पैसे से बिल्डिंग बनवा रहे हैं.सीबीआई को उनसे पूछताछ करनी चाहिए. पप्पू यादव ने सुशील कुमार मोदी को तत्काल पद से हटाने की भी मांग भी की है.गौरतलब है कि   बिहार के इस घोटाले में हाल ही में सीबीआई ने एक पूर्व IAS अधिकारी समेत सात लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. अधिकारियों पर सीबीआई के चार्ज शीट के बाद एकबार फिर से बिहार की राजनीति गरमा गई है.अब पप्पू यादव सुशील मोदी की भूमिका की जांच की मांग कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.