City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव ने बेटों पर ही लगा दिया है लालू की हत्या की साजिश का आरोप, कहा-महागठबंधन से लड़ेगें चुनाव

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पप्पू यादव ने बेटों पर ही लगा दिया है लालू की हत्या की साजिश का आरोप, कहा-महागठबंधन से लड़ेगें चुनाव

सिटी पोस्ट लाइव : जाप पार्टी के संरक्षक ,मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के साथ अपनी मुलाकात को लेकर पैदा हुए विवाद पर सफाई दी है. पप्पू यादव ने सिटी पोस्ट लाइव से विशेष बातचीत में कहा कि वो शक्ति सिंह गोहिल से गुजरात में बिहारियों पर हुए हमले के संबंध में बातचीत करने गए थे. हालांकि पप्पू यादव ने आज पहलीबार यह खुलासा किया है कि वो कांग्रेस के साथ आगामी लोक सभा चुनाव लड़ना चाहते हैं.लेकिन ये पूछे जाने पर कि आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव तो उनकी मुखालफत कर रहे हैं, पप्पू यादव ने जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वो ट्विटर बॉय से बातचीत नहीं करेगें, जरुरत पडी तो  लालू यादव से मिलेगें.

पप्पू यादव ने एक तरफ लालू यादव की  तारीफ़ में खूब कसीदे गढ़े वहीं उनके दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर ही लालू यादव को बर्बाद और बदनाम करने का आरोप लगा दिया.पप्पू यादव ने कहा कि आज जो भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, उसके लिए लालू यादव नहीं बल्कि उनका परिवार दोषी है. परिवार ने भर्ष्टाचार किया और सजा भुगत रहे हैं लालू यादव. पप्पू यादव  यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर लालू यादव को मार देने की शाजिश रचने तक का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव के बेटे ही लालू यादव के सबसे बड़े दुश्मन बन गए हैं.लालू यादव की मौत की सहानुभूति में सत्ता पाना चाहते हैं. वो लगातार ये साबित करने में जुटे हैं कि लालू यादव को बीजेपी मरने की शाजिश कर रही है .वो चाहते हैं कि लालू यादव की मौत हो जाए ताकि उसका फायदा उन्हें सत्ता पर काबिज होने में मिल जाए.

पप्पू यादव ने एक तरफ लालू के बेटों पर लालू यादव की लाश पर राजनीति करने का आरोप लगा दिया वहीं उन्हें बचाने के लिए किसी हदतक जाने का एलान भी कर दिया. पप्पू यादव ने अपने को लालू यादव का असली वारिश बताते हुए कहा कि जिस तरह से लोहिया के राजनीतिक वारिश लालू यादव थे, उसी तरह से लालू यादव के राजनीतिक वारिश पप्पू यादव है. पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव ने जो सामाजिक न्याय और गरीब गुरबों के मान- सम्मान की लड़ाई लड़ी है, उसमे हमेशा पप्पू यादव उनके साथ रहा है. पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव के धन-सम्पति के वारिश लालू यादव का परिवार हो सकता है लेकिन उनका राजनीतिक वारिश तो पप्पू यादव ही होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.