City Post Live
NEWS 24x7

किशनगंज में ओवैसी की सभा, लालू और नीतीश पर जमकर साधा निशाना

ओवैशी ने कहा- मोदी करते हैं मुसलामानों से नफ़रत, बिहार के CM को माफ नहीं करेगी जनता..

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

किशनगंज में ओवैसी की सभा, लालू और नीतीश पर जमकर साधा निशाना

सिटी पोस्ट लाइव : असदउद्दीन ओवैसी ने बिहार में सक्रियता बढ़ा दी है. आज उन्होंने किशनगंज में बड़ी जनसभा को संबोधित किया.ओवैसी ने अपनी सभा में पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एनआरसी और सीएए जैसे काले कानून को लेकर हमारी लड़ाई मोदी सरकार से है. सरकार इस कानून को लागू कर देश के अंदर फूट डालना चाहती है. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के एक एक मुसलमानों ने आजादी की लड़ाई में कुर्बानियां दी थीं. वर्तमान सरकार एनआरसी और सीएए को लागू कर हिंदू और मुसलमानों के बीच फूट डालना चाहती है.हम लोग सरकार के मनसूबे को कामयाब नहीं होने देंगे.

ओवैसी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे लालू, नीतीश या फिर राहुल या मोदी किसी से डर नहीं लगता है.हम डर की बुनियाद पर खड़े नही हुए हैं. हम लोग आज यहां संविधान और देश की रक्षा के लिए खड़े हुए हैं. देश को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता.उन्होंने कहा कि असम में इस कानून के तहत बांग्ला भाषा बोलने वाले पांच लाख लोगों को डिटेंशन कैंपों में रखा गया है.

ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी देश के मुसलमानों से नफरत करते हैं. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमला बोलते हुए कहा कि भारत के संविधान को खराब करने के लिए देश आपको भी माफ नहीं करेगा. संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. नीतीश कुमार आंखें बंद किये बैठे हैं. ओवैसी ने कहा कि केरल सरकार की तर्ज पर बिहार की जनता नीतीश कुमार से भी अपील करती है की बिहार में एनपीआर लागू नहीं होने दें. लेकिन नीतीश कुमार अभी मोदी के साथ खेल-खेल रहे हैं.

गौरतलब है कि आज की सभा में हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी भी शामिल होने वाले थे. दलित मुस्लिम का नया  समीकरण बनाकर वो महागठबंधन पर दबाव डालने की रणनीति के तहत  मांझी ओवैशी के साथ मिलकर अगले चुनाव में योजना बनाने में जुटे थे.लेकिन एक दिन पहले उन्होंने अपना कार्यक्रम बदल दिया.ओवैशी की सभा में शामिल होने की बजाय वो हेमंत सोरेन के शपथ समारोह में शामिल होने पहुँच गए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.