City Post Live
NEWS 24x7

एक बार फिर उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया सीएम का साथ, कहा- आज भी नीतीश कुमार पर भरोसा है

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा इन दिनों बिहार दौरे पर हैं. वे लगातार सूबे के जिलों का दौरा कर रहे हैं और सरकार की गतिविधियों और योजनाओं का जायजा ले रहे हैं. बता दें कि, उन्होंने ने हाल ही में अपनी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को जदयू में विलय कर लिया था. जिसके बाद वे लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन कर रहे हैं. वहीं, एक बार फिर से उन्होंने नीतीश कुमार का साथ दे दिया है. उन्होंने कहा है कि, आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा है.

बता दें कि, उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने पहले चरण की यात्रा को पूर कर लिया है. जिसके बाद उनका कहना है कि, बिहार में अफसरशाही की शिकायतें मिल रही हैं और इस पर सरकार को सचेत होने की जरूरत है और जल्द ही इसे डोर भी कर लिया जायेगा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लोगों को आज भी नीतीश कुमार पर भरोसा है. साथ ही उनका कहना था कि, कोरोना महामारी के दौरान में संगठन थोड़ा सुस्त नजर आया है, लेकिन इन सबके बावजूद नीतीश कुमार का नेतृत्व ऐसा है कि वह संगठन को मजबूत बनाए हुए हैं.

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री का पूर्ण समर्थन किया है और उनके काम की भी काफी तारीफ की है. वहीं इस दौरान पोस्टर में आरसीपी सिंह की तस्वीर नहीं होने पर उनका कहना था कि, यात्रा में पोस्टर बैनर के लिए कोई खास जगह नहीं थी. उनके यात्रा का प्राथमिक मकसद सरकार के काम और उनकी योजनाओं का लाड सही तरीके से पहुंच रहा है या नहीं इसका मूल्यांकन करना है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.