City Post Live
NEWS 24x7

अब शाहनवाज को दिखाए गए काले झंडे, सवर्णों के आक्रोश का करना पड़ा सामना

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अब शाहनवाज को दिखाए गए काले झंडे, सवर्णों के आक्रोश का करना पड़ा सामना

सिटी पोस्ट लाइव : SC/ST एक्ट के खिलाफ सवर्णों का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है. जहां एक तरफ सवर्ण समाज एकजुट होकर एक्ट का विरोध कर रहे हैं तो वहीं भजपा नेताओं को उनके गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला भागलपुर का है जहां इसबार भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को सवर्णों के आक्रोश का सामना करना पड़ा है. रविवार को सवर्ण सेना ने शहाबुद्दीन का घेराव किया और काले झंडे दिखाए. जानकारी अनुसार सवर्ण सेना के लोगों ने भागलपुर के स्टेशन चौक इलाके में शाहनवाज हुसैन के काफिले को घेर लिया. उनके खिलाफ नारेबाजी की गई. हालांकि थोड़े देर के बाद शाहनवाज हुसैन को सुरक्षागार्ड्स ने वहां से सुरक्षित निकाल लिया. घटना के वक्त सवर्ण सेना के लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला.

बता दें इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को सीतामढ़ी में काले झंडे दिखाए गए. दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा संकल्प सम्मेलन में शिरकत करने के लिए सुशील मोदी सीतामढ़ी पहुंचे थे लेकिन यहां उनका स्वागत सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर किया. स्थिति इतनी ख़राब हो गई कि वो गाडी से नीचे नहीं उतर नहीं पाए. उन्हें उल्टे पांव भागना पड़ा. प्रशासन ने लोगों के हाथों से काले झंडे को छीनने का प्रयास किया लेकिन विरोध को दबा नहीं पाए.

सुशील मोदी का विरोध करने के दौरान सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर स्याही भी फेंकी. उपमुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने वाले युवा मांग कर रहे थे कि सवर्णों को भी आर्थिक आधार पर आरक्षण मिलनी चाहिए. इस दौरान युवाओं ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए एससी- एसटी कानून का भी विरोध किया और इसे वापस लेने की मांग की. इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को विरोध का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा भागलपुर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को भी निशाना बनाया गया था. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय और बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी को भी कला झंडा दिखाया गया था. प्रदर्शन और विरोध किया. 

भागलपुर से बॉबी झा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.