City Post Live
NEWS 24x7

पवन वर्मा की चिट्ठी का जवाब नहीं देंगे नीतीश, आज भड़क कर कहा उसकी कोई वैल्यू नहीं’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पवन वर्मा की चिट्ठी का जवाब नहीं देंगे नीतीश, आज भड़क कर कहा उसकी कोई वैल्यू नहीं’

सिटी पोस्ट लाइवः एक तरफ पूर्व सांसद और जेडीयू नेता पवन वर्मा नीतीश से अपने सवालों का जवाब चाहते हैं वे अपने पत्र के जवाब का इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार ने आज खुलकर कह दिया कि पवन वर्मा के पत्र की कोई अहमियत नहीं है। सीएम नीतीश कुमार ने सीएम नीतीश कुमार ने पत्र लिखने के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा कि पत्र कहीं ऐसे लिखा जाता है. पहले पत्र को ई मेल करते हैं उसके बाद मीडिया में जारी कर देते हैं. ऐसे पत्र का क्या मतलब हुआ? जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर अपने सख्त रुख का इजहार किया है. शुक्रवार को कर्पूरी जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में भाग लेने आए सीएम नीतीश ने साफ-साफ कहा कि पवन वर्मा की चिट्ठी की कोई वैल्यू नहीं है.

आपको बता दें कि कल यानि गुरुवार को भी सीएम नीतीश कुमार ने साफ तौर कहा था पवन वर्मा को जहां जाना है जाएं,मेरी शुभकामनाएं हैं.सीएम नीतीश कुमार के पवन वर्मा को दो टूक के बाद पवन वर्मा ने भी पलटवार किया और कहा कि जब तक उनके पत्र में उठाए सवालों का जवाब नहीं दिया जाएगा तब तक वो कोई निर्णय नहीं लेने जा रहे हैं. पवन वर्मा ने कहा कि मुझे खुशी है कि नीतीश कुमार ने कम से कम इस मामले का संज्ञान लिया. उधर इस पूरे मामले को लेकर कल केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय की प्रतिक्रिया भी सामने आयी थी।

गिरिराज सिंह ने कहा था कि वे इंतजार करेंगे कि नीतीश प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर क्या कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा था कि प्रशांत किशोर और पवन वर्मा के बयान गठबध्ंान धर्म को तार तार करने वाले हैं। वहीं सच्चिदानंद राय ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा था कि नीतीश स्पष्ट छवि के व्यक्ति हैं और उन्होंने जिस तरीके से पवन वर्मा के बयान पर अपनी बात रखी है उनसे ऐसे बयान की हीं उम्मीद थी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.