City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश पर बीजेपी का तगड़ा पलटवार-‘कहां घिनौरी राजनीति में लगे पड़े हैं मुख्यमंत्री जी, काम कीजिए’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नीतीश पर बीजेपी का तगड़ा पलटवार-‘कहां घिनौरी राजनीति में लगे पड़े हैं मुख्यमंत्री जी, काम कीजिए’

सिटी पोस्ट लाइवः क्या बीजेपी और जेडीयू की दोस्ती अंतिम सांस गिन रही है। बिहार के राजनीतिक गलियारों में यह सवाल मजबूती से सर उठाने लगा है क्योंकि आज एक खबर सामने आयी है कि सीएम नीतीश कुमार ने विशेष शाखा से आरएसएस और उसके सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों के बारे में विस्तृत जानकारी मांगी है। इस खबर के सामने आने के बाद बीजेपी की ओर से लगातार तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

बीजेपी एमएलएसी सच्चिदानंद राय के बाद अब भाजयूमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। राय ने लिखा है कि-‘ कहां घिनौनी राजनीति में लगे पड़े हैं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश ककुमार जी..समाज की सेवा में लगे संघ एवं संघ के अंगो की जांच करवाकर क्या मिलेगा। बिहार अपरा और बेरोजगारी की चपेट में है उसका संज्ञान लीजिए..कुछ काम कीजिए आपके पास नया आइडिया खत्म हो गया है।’

आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने पहले हीं कहा था कि नीतीश कुमार भरोसे के लायक नहीं है और जिस तरह से वे राम मंदिर, धारा 370 जैसे मुद्दों को लेकर बयान देते रहे हैं उससे पहले हीं स्पष्ट हो गया था कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू की दोस्ती अंतिम सांस गिन रही है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.