City Post Live
NEWS 24x7

JDU MLA-MLC को नीतीश कुमार का बड़ा संदेश, उपेन्द्र कुशवाहा हैं खास.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के नेताओं को ये संदेश दे दिया है कि उपेंद्र कुशवाहा की हैसियत उनकी नजर में क्या है?मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री आवास परिसर में  बने नए भवन “मिलन हॉल” के उद्घाटन के मौके पर JDU के तमाम विधायक और विधान परिषद के सदस्यों को शाम में आमंत्रित किया. चाय पीने के दौरान नीतीश कुमार ने कहा  कि उपेंद्र कुशवाहा की घर वापसी हुई है. वे हम लोगों के साथ ही थे. बीच में कुछ दिन के लिए चले गए थे. उनके आने से JDU को काफ़ी मजबूती मिली है और अब हमें एक यूनिट जैसा मिल कर काम करना है.

इस मौके पर विशेष रूप से आमंत्रित किए गए थे JDU के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह. नीतीश कुमार ने विधायकों से कहा कि आपलोग भी वशिष्ठ भाई से मिलना चाह रहे होंगे जिन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी में वापस लाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा की है.दरअसल, नीतीश कुमार का मकसद पार्टी विधायकों और नेताओं को ये  मैसेज देना था कि उपेन्द्र कुशवाहा की हैसियत JDU में बड़ी हो गई है.

नीतीश कुमार ने बताया की अपने अपने क्षेत्र का सवाल मज़बूती से उठाए और जो भी समस्या हो उसे लिखित दे ताकि कोई भी समस्या का हल हो सके — विधायकों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा. उपेन्द्र कुशवाहा के JDU के साथ आने के बाद लव-कुश समीकरण बेहद मजबूत हो गया है. नीतीश कुमार खुद बेहद उत्साहित हैं और इस उत्साह को पार्टी के अंदर भी वो बनाए रखना चाहते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.