City Post Live
NEWS 24x7

NRC पर CM नीतीश कुमार ले सकते हैं बड़ा फैसला, नॉर्थ ईस्ट के पार्टी पदाधिकारियों से कर रहे बातचीत.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

NRC पर CM नीतीश कुमार ले सकते हैं बड़ा फैसला, नॉर्थ ईस्ट के पार्टी पदाधिकारियों से कर रहे बातचीत.

सिटी पोस्ट लाइव ; NRC को लेकर अबतक जेडीयू और बीजेपी के बीच घमाशान जारी है.लेकिन आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NRC पर अपना स्टैंड बदलने का या फिर उसको लेकर आक्रामक रुख अख्तियार करने का संकेत दे दिया है. एनआरसी को लेकर सीएम नीतीश कहा कि फिलहाल लोगों से इस पर राय ले रहे हैं. एनआरसी पर आगे स्टैंड लेंगे. उन्होंने कहा कि नॉर्थ ईस्ट के पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत जारी है.

गौरतलब है कि जेडीयू के नेता लगातार NRC का विरोध करते रहे हैं.पहलीबार जेडीयू के नेता बिहार सरकार के मंत्री खुर्शीद आलम ने NRC के पक्ष में बयान दिया था. ऐसा माना जा रहा था कि इस वजह से मंत्री अपनी ही पार्टी के निशाने पर आ जायेगें लेकिन आज जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले पर लोगों से बातचीत के बाद स्टैंड लेने का बयान  दिया है उससे साफ़ है कि वो अपना स्टैंड या तो बदलने की सोंच रहे हैं या फिर NRC को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं.

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री लगातार बयान दे रहे हैं कि एनआरसी को पूरे देश में लागू किया जाएगा. इस मुद्दे पर जेडीयू और बीजेपी के बीच मतभेद की खबरें आ रही थी.अब माना जा रहा है कि सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू भी देर सवेर एनआरसी का समर्थन करेगी. मंगलवार को विधानसभा परिसर में खुर्शीद ने कहा था कि एनआरसी को किसी पार्टी से जोड़ कर देखना ठीक नहीं है. हम इसका समर्थन करते हैं.उन्होंने सवाल किया था कि  क्या हमे  पाकिस्तान के अवैध लोगों को भारत में रहने की इजाजत दे देनी चाहिए. जिनके पास भी देश की नागरिकता का प्रमाण नहीं है, उन्हें हर हाल में देश से बाहर कर देना चाहिए.अब नीतीश कुमार इसके ऊपर सोंच समझ कर फैसला लेने की बात कर रहे हैं तो इसका बड़ा मतलब निकलता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.