City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश पर मेहरबान है तेजस्वी की पार्टी, आरजेडी विधायकों ने सीएम को सराहा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नीतीश पर मेहरबान है तेजस्वी की पार्टी, आरजेडी विधायकों ने सीएम को सराहा

सिटी पोस्ट लाइवः सियासत की यह तय स्थिति-परिस्थिति और रवायत है कि विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर होता है। सरकार और सीएम हमेशा विपक्ष के निशाने पर होते हैं लेकिन राजनीति कई बार अपने मिजाज को बदलती है जिससे  सियासत की तपिश थोड़ी ठंडी पड़ती नजर आती है। कल बिहार विधानमंडल के सेंट्रल हाल में आयोजित जलवायु परिर्वतन को लेकर सर्वदलीय बैठक में ऐसा हीं नजारा देखने को मिला जब बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी आरजेडी के विधायकों ने सीएम नीतीश की तारीफ की। राजद विधायकों ने खुले दिल से यह कहा कि सीएम नीतीश बेहतर काम कर रहे हैं इसलिए वे बधाई के पात्र हैं।

लालू प्रसाद के खासमखास भोला यादव ने कहा कि नीतीश जी पर्यावरण संरक्षण पर बेहतर काम कर रहे हैं। वे मेरे इलाके में भी पेयजल संकट को लेकर टैंकर से पानी पहुंचा रहे हैं इसके लिए मुख्यमंत्री को बधाई। वहीं दूसरे राजद विधायक महेश्वर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पहले ऐसे सीएम हैं जो पर्यावरम संरक्षण पर काम कर रहे हैं।राजद के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने कहा कि सीएम नीतीश की पर्यावरण को लेकर यह पहल काफी सराहनीय है और हम इसको लेकर बधाई देते हैं।

अब्दुल बारी सिद्दिकी ने भी सीएम नीतीश की गुणगान में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि नीतीश जी काफी अच्छा काम कर रहे हैं।कांग्रेस के विधायक भी सीएम के गुणगान में पीछे नहीं थे। कांग्रेस विधायक शकिल अहमद खान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पर्यावरण को लेकर जो पहल की है वह अनुकरणीय है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.