City Post Live
NEWS 24x7

संकल्प रैली को सफल बनाने में जुटे एनडीए के कार्यकर्ता, एक मंच पर होंगे पीएम और सीएम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

संकल्प रैली को सफल बनाने में जुटे एनडीए के कार्यकर्ता, एक मंच पर होंगे पीएम और सीएम

सिटी पोस्ट लाइव : 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली आयोजित है. इस रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शिरकत करेंगे इस लिए इस रैली की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता हो यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्रशासन ने काफी मशक्कत की है. इतना ही नहीं इस रैली को सफल बनाने के लिए NDA के सभी घटक दल लगातार मेहनत कर रही है.  जदयू, भाजपा और लोजपा के कार्यकर्ता लोगों को इस रैली से रूबरू कराने में जुटे हैं. इस रैली को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पहले ही कह दिया है कि आजादी के बाद बिहार में भाजपा का यह सबसे भव्य और ऐतिहासिक रैली होगी.

एनडीए के लिए ये रैली कितनी महत्वपूर्ण है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रैली को सफल बनाने के लिए एनडीए की समन्वय समिति बनाई गई है. सभी विधायक, सांसदों के साथ-साथ जिलाध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों को भी टास्क दिये गये हैं. विभिन्न जिलों से लोगों को पटना लाने के लिए भाजपा की 17 स्पेशल ट्रेन, जदयू की 10 ट्रेन और लोजपा ने 03 ट्रेनों को रिर्जव कराया है. इसके अलावा भाजपा ने 3000 से ज्यादा बस जदयू और लोजपा ने भी 2000 से ज्यादा बस लोगों को पटना लाने की व्यवस्था की है, साथ ही हजारों की संख्या में छोटी गाड़ियों से भी लोगों को पटना लाया जाएगा.

बताते चलें इस रैली को लेकर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, हॉस्पिटल और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हर आने-जाने वाले की जांच की जाएगी.मेटल डिटेक्टर और खोजी कुत्ते से गांधी मैदान के चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है. एयरपोर्ट से बेली रोड होते हुए गांधी मैदान तक बांस के बल्ले से बेरीकेटिंग किए जा रहे हैं. एसपीजी की टीम ने पटना पुलिस से सुरक्षा-व्यवस्था की जानकारी प्राप्त कर ली है और कई दिशा निर्देश भी दिए हैं. जाहिर है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद मोदी फिर लोकसभा चुनाव के पहले लोगों को संबोधित करेंगे, वो भी ऐसे नेता के साथ जिन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले मोदी का साथ छोड़ दिया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.