City Post Live
NEWS 24x7

मुंबई में लालू से मिले NCP प्रमुख शरद पवार, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में उनका फेस्टुला का ऑपरेशन हुआ

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मुंबई में लालू से मिले NCP प्रमुख शरद पवार, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

सिटी पोस्ट लाईव : आरजेडी सुप्रीमो जेल में रहें या हॉस्पिटल में राजनीति हमेशा उनके इर्दगिर्द घुमती रहती है. जहाँ लालू यादव हों,वहां राजनीति ना हो,ऐसा भला कैसे संभव है. मुंबई के एशियन हार्ट अस्पताल में अपना इलाज करा रहे लालू यादव से मिलने के लिए लोगों और राजनेताओं का पहुँचने का सिलसिला जारी है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी शनिवार की सुबह सुबह लालू प्रसाद यादव से मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में मुलाकात करने पहुँच गए. उनका हालचाल लिया. गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही उनका फिस्टुला का ऑपरेशन हुआ है और अभी बेड पर हैं.

शरद पवार ने ट्विट कर लालू यादव से मिलने की जानकारी शेयर की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है बिहार के पूर्व सीएम से मुलाकात की उनका कुशलक्षेम पूछा और उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की. मामला स्वास्थ्य का हो या फिर कुछ और जब दो बड़े राजनेता मिलेगें तो राजनीति की बात तो होगी ही. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि आगामी लोक सभा चुनाव की रणनीति पर भी पवार ने लालू यादव से बातचीत की. गौरतलब है कि  2019 के आम चुनाव से पहले सियासी समीकरण बनने बिगड़ने लगे हैं. राजनीतिक दल नए-नए समीकरण की तलाश में भटक रहे हैं. बीजेपी को दोबारा सत्ता में आने से रोकने के लिए गठबंधन, महागठबंधन या कोई और मोर्चे की बात सियासी हवा में तैर रही है. हालांकि पवार कह चुके हैं कि चुनाव से पहले कोई मोर्चा नहीं बन पायेगा.

गौरतलब है कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू फिलहाल सेहत कारणों से जमानत पर हैं. उनकी जमानत अवधि दूसरी बार 6 हफ़्तों के लिए बढाई गई है. वह अभी मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में उनका फेस्टुला का ऑपरेशन हुआ है. लालू प्रसाद को हाई ब्लड प्रेशर, डायबिटीज, किडनी जैसी कई गंभीर बीमारियाँ हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.