City Post Live
NEWS 24x7

हेलिकॉप्टर से रैली करेंगे मुकेश सहनी, एससी/एसटी निषाद को करेंगे एकजुट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

हेलिकॉप्टर से रैली करेंगे मुकेश सहनी, एससी/एसटी निषाद को करेंगे एकजुट

 

सिटी पोस्ट लाईव – अब विकासशील इंसान पार्टी के नेता लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कमर कस रहे हैं. “पार्टी  राज्य के 20 लोकसभा क्षेत्रों में ‘SC/ST निषाद आरक्षण रैली’ करेगी.” उन्होंने  कहा कि -“निषाद समाज को हमेशा से दबाया एवं कुचला गया है. जिसे निषाद समाज अब कभी बर्दास्त नही करेगा.निषाद समाज जाग चुका है. पहले चरण में 7 दिसंबर से बिहार के 5 लोकसभा क्षेत्रों में हेलिकॉप्टर से दौरा कर SC/ST निषाद आरक्षण रैली का आयोजन किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि -‘हमने अपनी समाज की ताकत को  गांधी मैदान की रैली में 4 नवम्बर को दिखा दिया है. इस रैली में 5 लाख लोगों ने भाग लिया था. जो कीर्तिमान  है. ” उन्होंने कहा कि  पटना के गांधी मैदान में किसी एक जाति द्वारा ‘निषाद आरक्षण महारैला’ से विशाल रैली कभी नहीं हुई.” उक्त बातें विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह  मुकेश सहनी ने पटना के होटल मौर्या में पत्रकारों से बातचीत में कहा. सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि -“पहले चरण में सुपौल, बगहा, खगड़िया, भागलपुर तथा अररिया में रैली का आयोजन किया जाएगा. 07 दिसंबर को सुपौल, 10दिसंबर को बगहा, 12 दिसंबर को खगड़िया, 15 दिसंबर को भागलपुर और 17 दिसंबर को अररिया में हेलिकॉप्टर से दौरा कर सन ऑफ़ मल्लाह SC/ST निषाद आरक्षण रैली में शामिल होंगे. प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में लाखों-लाख की संख्या में निषाद समाज के लोग रैली में शामिल होंगे. इसके बाद फ़रवरी में बिहार के 15 और लोकसभा क्षेत्रों में रैली का आयोजन किया जाएगा.

मुकेश सहनी ने कहा कि – “हमने यह घोषणा की है कि अगर कोई यह साबित कर दे कि पटना के गांधी मैदान में किसी एक जाति द्वारा ‘निषाद आरक्षण महारैला’ से बड़ी रैली कभी हुई है तो उसे 10 लाख रूपये का इनाम दिया जाएगा. गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे निषाद समाज के हित में ही कोई फैसला लेंगे. जो भी पार्टी या गठबंधन हमारी मांगों को मानकर हमें मैक्सिमम प्रतिनिधित्व देगी हम उनके साथ गठबंधन करने की सोचेंगे. फिलहाल हम बिहार में गेम चेंजर की भूमिका में हैं और कई पार्टियां हमारे साथ गठबंधन करने को आतुर हैं.” पत्रकारों को संबोधित करते हुए सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि -” बिहार में निषाद समाज की 21 उपजातियां हैं जो 44 सरनेम से जानी जाती है.” उन्होंने कहा कि 14.079%(1.70 करोड़) वोट बैंक के साथ निषाद समाज 2019 के चुनाव में प्रदेश के राजनीति की दिशा-दशा तय करेगी.”

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.