City Post Live
NEWS 24x7

भाकपा(माले) ने हरलाखी में किया बैठक, कहा-मोदी सरकार ने देश को बेचने का कर रही कार्य

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मधुबनी जिले के बेनीपट्टी बिधानसभा अंतर्गत हरलाखी क्षेत्र के अंतर्गत त्यौथ पंचायत के नन्दी भौजी चौक पर भाकपा-माले कार्यकर्ताओं के कंन्वेंशन को संबोधित करते हुए भाकपा-माले के जिला सचिव ध्रुब नारायण कर्ण ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने कहा था कि “देश नहीं बिकने दूंगा और देश नहीं झूकने दूंगा”। परंतु उसने देश की सरकारी संपत्ति जो जनता की संपत्ति है, धरल्ले से बेच रही है। यहां तक कि अब रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डा तक बेचना शुरू कर दिया है। चीन और अमेरिका के सामने देश को झूकाने का काम किया है। इस मामले में भी मोदी सरकार ने जनता को भारी धोखा दिया। इस धोखेबाज सरकार के खिलाफ आवाज को मजबूत करना होगा।

बिहार की नीतीश मोदी सरकार ने सामंती ताकतों और अमीरों को फायदा पहूंचाया और गरीबों के साथ धोखा किया है। आने बाला बिधान सभा चुनाव में इसका बदला लेना है। गरीबों को पांच डिसमिल बास भूमि, मजदूरों को मनरेगा के तहत बर्ष में दो सौ दिन रोजगार और पांच सौ रुपए दैनिक मजदूरी, दो कमरों, एक किचन, एक बाथ रूम का पक्का मकान, देने की जगह हर जगह सरकारी जमीन पर सामंतों के अबैध कब्जा को बरकरार रखना चाहती है।

मधुबनी जिला सचिव ने आगे कहा कि मधुबनी जिला में माले जहां गरीबों के भूमि अधिकार के लिए आंदोलन चलाती है, वहीं सीपीआई के नेता सामंतों से सांठ-गांठ कर उसका लठैती कर रही है। अब ये कामरेड भोगेंद्र झा, कामरेड राज कुमार पूर्वे की बिरासत बाली पार्टी नहीं रही। इस कारण गांव गांव के ग्रामीण गरीब सीपीआई छोड़ कर माले में शामिल हो रहे है। बीरबल दास की अध्यक्षता में आयोजित कंवेंशन को कामरेड प्रेम कुमार झा, बेनीपट्टी प्रखंड माले सचिव श्याम पंडित, हरलाखी प्रखंड माले सचिव मदन चंद्र झा, मधवापुर प्रखंड माले सचिव अशेशर पासवान, कामेश्वर राम,सोनधारी राम, देवू सदाय, राम बिनय पासवान वगैरह ने संबोधित किया। जबकि सात पंचायत से आये एक सौ से ऊपर कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.