City Post Live
NEWS 24x7

बिहार BJP प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री शाहनवाज हुसैन, लोगों की फरियादें सुनी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आज सहयोग कार्यक्रम आयोजित किया गया. वहीं, इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन और पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान पहुचे. इस दौरान उन्होंने लोगों की फरियादें सुनी. शाहनवाज हुसैन ने इस दौरान बिहार में उद्योग को लेकर कहा कि, पहले बिहार में बिगड़े हालात के कारण उद्योग नहीं लग पाए थे. उद्योगपति बिहार में उद्योग लगाना नहीं चाहते थे. बिहार में अब उद्योग लगाने की स्थिति में बदलाव हुआ है.

साथ ही जातीय जनगणना को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, यह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के विषय का अपना बात का विषय है. बिहार में एनडीए में सब कुछ सही है. बिहार में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर रही है और 5 साल सरकार चलेगी. वहीं, इस मौके पर मौजूद मंत्री रामप्रीत पासवान ने जातीय जनगणना पर कहा कि, जातीय जनगणना केंद्र सरकार का विषय है. केंद्र सरकार को इस विषय पर जो फैसला लेना है वह उनके क्षेत्राधिकार में है.

बता दें कि, बिहार की राजनीति में इन दिनों जातीय जनगणना का मुद्दा काफी गहराता जा रहा है. इसे लेकर विपक्ष तो अपनी मांग पर पहले से ही बनी हुई है. वहीं, जदयू के तरफ से ही इस मुद्दे का पूरजोर समर्थन मिला है. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा. इस पत्र के जरिये उन्होंने समय मांगा ताकि बिहार का सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलकर जातीय जनगणना कराने की मांग कर सके.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.