City Post Live
NEWS 24x7

‘यूपी में कांग्रेस को माया-अखिलेश ने पिद्दी बना दिया, बिहार में लालू औकात याद दिला देंगे’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

‘यूपी में कांग्रेस को माया-अखिलेश ने पिद्दी बना दिया, बिहार में लालू औकात याद दिला देंगे’

सिटी पोस्ट लाइवः यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी का गठबंधन हो गया है। बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की दोस्ती ने देश की राजनीति में खासी हलचल पैदा कर दी है। 2019 से पहले इस दोस्ती को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि मायावती और अखिलेश यादव के साथ आने से 2019 के लिए बीजेपी की राह मुश्किल होगी। इस दोस्ती पर अलग-अलग बयान भी सामने आ रहे हैं। सांसद सह जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने एक तरफ अखिलेश यादव और मायावती को कांग्रेस से दोस्ती पर एक बार फिर पुर्नविचार करने की सलाह दी है तो दूसरी तरफ जेडीयू ने सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसा है। जेडीयू प्रवक्ता डाॅ. अजय आलोक ने ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी को बहन जी और अखिलेश यादव ने राहुल गांधी का पिद्दी बना दिया।

अब कांग्रेस पार्टी को उत्तर प्रदेश में अपनी हैसियत का अंदाज हो गया होगा और अब बिहार में लालू औकात याद दिला देंगे।’ आपको बता दें कि आपको बता दें कि कल बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक साझा प्रेस काॅन्फ्रेंस में सपा-बसपा की दोस्ती का एलान किया। मायावती ने कहा कि यह गठबंधन पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यानी गुरु-चेले की नींद उड़ाने वाला है.उन्होंने कहा कि जनहित ‘स्टेट गेस्ट हाउस कांड’ से ऊपर है, इसलिए मैंने उसे भुलाकर सपा के साथ गठबंधन का फैसला किया है. मायावती ने बताया कि सपा-बसपा के बीच सीटों को लेकर भी समझौता हो गया है और दोनों पार्टियां 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. दो-दो सीट सहयोगी पार्टी और कांग्रेस के लिए छोड़ दिया गया है.

प्रेस कॉंन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मायावती का सम्मान मेरा सम्मान है. यदि कोई उनका अपमान करेगा तो वह मेरा अपमान होगा. अखिलेश यादव ने इस गठबंधन के लिए मायावती का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह गठबंधन मजबूत है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.