City Post Live
NEWS 24x7

राजद ने कर दिया साफ़, मनोज झा ने कहा नहीं छोड़ेंगे कांग्रेस के लिए एक भी सीट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

राजद ने कर दिया साफ़, मनोज झा ने कहा नहीं छोड़ेंगे कांग्रेस के लिए एक सीट

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए राजद ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. इस चुनाव में राजद किसी भी घटक दलों के लिए कोई भी सीट छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. इतना ही नहीं मनोज झा ने तो औपचारिक ऐलान तक कर दिया है. दरअसल राजद दो सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है. इसे लेकर राज्यसभा सांसद और मुख्य प्रवक्ता मनोज झा स्पष्ट कर दिया कि राजद फिलहाल कांग्रेस के लिए कोई भी सीट छोड़ने के मूड में नहीं है.

बता दें कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने पत्र लिखकर आरजेडी को याद दिलाया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी ने कांग्रेस के एक उम्मीदवार राज्यसभा भेजने का वादा किया था. वहीं, आरजेडी ने यह साफ कर दिया है कि किसी भी सूरत में कांग्रेस को सीट नहीं दी जाएगी. मनोज झा ने साफ़ तौर पर कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पुराने संबंध रहे हैं, ऐसे में उसका भी ख्याल रखा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस वक्त की बात गोहिल जी कर रहे हैं, उस वक्त का संदर्भ दूसरा रहा है. बिहार में उस समय 24-25 सीटों पर आरजेडी को चुनाव लड़ना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब संदर्भ बदल गया है.

उन्होंने कहा किम अभी राजद के पास राज्यसभा की 3 सीटें रह गई हैं. इस चुनाव में 2 सीटें आरजेडी को मिलेंगी और सदन में हमारी संख्या 5 हो जाएगी. इससे राज्यसभा में हमारी पार्टी राजद की मान्यता रहेगी, वरना हम भी अन्य की कैटेगरी में आ जाएंगे. मनोज झा ने इसके साथ ही साफ किया कि महागठबंधन को लेकर कालांतर में सभी चीजें ठीक हो जाएंगी. गौरतलब है कि राज्यसभा की  सीटों को  लेकर पहले बेहद आश्वस्त थे कि राजद एक सीट कांग्रेस के लिए जरुर छोड़ेगी. लेकिन अब जब राजद ने देने से इनकार कर दिया है, ऐसे में कहीं आने वाले समय में इसका असर बिहार विधान सभा चुनाव में देखने को न मिले.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.