City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस और वीआईपी उम्मीदवारों की मदद करेगी ‘मांझी’ की पार्टी, महागठबंधन से आरजेडी बाहर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कांग्रेस और वीआईपी उम्मीदवारों की मदद करेगी ‘मांझी’ की पार्टी, महागठबंधन से आरजेडी बाहर

सिटी पोस्ट लाइवः कल जब उपचुनाव में सीटों की खींचतान को लेकर महागठबंधन का कलह खुलकर सामने आ गया और शाम होते होते महागठबंधन जब टूट गया तो खबर यह थी कि महागठबंधन को वीआईपी पार्टी, ‘हम’ और कांग्रेस ने छोड़ दिया है लेकिन अब आरजेडी के रूख से नाराज हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा जो बयान दिया है उससे स्पष्ट है कि महागठबंधन टूटा नहीं है बल्कि बस महागठबंधन से आरजेडी को बाहर कर दिया गया है। ‘हम’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान कहा है कि आरजेडी के बिना भी महागठबंधन की कल्पना की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि बिहार में होने वाले उपचुनाव में ‘हम’ पार्टी कांग्रेस और वीआईपी पार्टी के उम्मीदवारों की मदद करेगी। दानिश रिजवान ने कांग्रेस आलाकमान से आग्रह किया है कांग्रेस हमारी सीटों पर अपने उम्मीदवार न दें। दानिश रिजवान के बयान से साफ है कि आरजेडी के बगैर महागठबंधन को आगे लेकर चलने की रणनीति पर काम शुरू हो गया है।

‘हम’, वीआईपी पार्टी और कांग्रेस की गोलबंदी भी शुरू हो गयी है और ऐसे कहा जा सकता है कि आरजेडी को महागठबंधन से बाहर कर दिया गया है। हांलाकि रालोसपा का रूख अभी साफ नहीं है। उपेन्द्र कुशवाहा डेंगू से पीड़ित हैं और उनका कोई बयान सामने नहीं आया है इसलिए फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वे आरजेडी के साथ हैं या नहीं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.