City Post Live
NEWS 24x7

मांझी की बहू ने खोला लालू की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या के खिलाफ मोर्चा.

कहा- सिंगापुरिया महारानी, सजायाफ्ता तोहरा जननेता लग रहे हैं तो एकरा से बड़ दलाली का होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :नीतीश सरकार और उनके नेताओं पर तीखे व्यंग्य वाले ट्वीट करनेवाली लालू प्रसाद की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या को जबाब देने के लिए के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू और मंत्री संतोष मांझी की पत्नी दीपा सतोष मांझी मैदान में उतर गई हैं.उन्होंने लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को ‘लबरी’ बता दिया है. लबरी का मतलब होता है लबर-लबर करने वाला यानी फालतू का झूठ-मूठ का बक-बक करने वाली.दीपा संतोष मांझी ने लालू प्रसाद की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या के एक ट्वीट को शेयर करते हुए यह लिखा है.

डॉ. रोहिणी आचार्या ने लिखा था कि- ‘जन नेता लालू जी के दामन पर दाग लगाकर सत्ता की कुर्सी जिसने पाई है सालों सत्ता में रहने के बावजूद भी दर्जनों घोटाले को अंजाम देकर बिहार को फिसड्डी राज्य बनाकर बेशर्मी की चादर ओढ़कर दलालों की फौज बनाकर खुद के गुणगान में ही बिहार के गौरवशाली इतिहास को कलंकित करने में दिन-रात जो लगा हुआ है जनता इन सत्ता के भूखे भेड़ियों को कभी माफ नहीं करने वाली है. आज नहीं तो कल इनके पाप का घड़ा भरनेवाला है.

दीपा संतोष मांझी ने रोहिणी आचार्या के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘अरे हम्मर सिंगापुरिया महारानी, लालू चचा के दामन पर दाग कोई नहीं लगाया है, ऊ का है ना कि गाय-गोरू के चारा चोरी में शिवानंद तिवारी चचा के कृपा से उनको कोर्ट सजा दिया है। अब सजायाफ्ता तोहरा जननेता लग रहे हैं तो एकरा से बड़ दलाली का होगा। लबरी.’लालू प्रसाद की बेटी और जीतन राम मांझी के बहू के बीच बयानबाजी पर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.