City Post Live
NEWS 24x7

LJP में टूट पर बोले मांझी, कहा- नीतीश से भिड़ने का यही होगा अंजाम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में एलजेपी में हुई टूट के बाद राजनीतिक दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं आने शुरू हो गए हैं. हर तरफ इसी के चर्चे हो रहे हैं. इस जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने भी अपना बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल, उनका कहना है कि, नीतीश कुमार से टकराने वालों का यही अंजाम होगा. साथ ही हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने फ़ोन पर पशुपति कुमार पारस को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संसदीय दल का नेता बनाए जाने को लेकर बधाई दी.

साथ ही उनका कहना था कि, एलजेपी का जो हाल हुआ है और चिराग पासवान जिस तरह अपनी पार्टी से ही बेदखल किए गए, इससे साफ़ हो रहा है कि नीतीश कुमार से टकराने वाले लोगों का बिहार में क्या हाल होगा. इसके साथ ही दानिश रिजवान ने पशुपति पारस को बधाई दिया और कहा कि, लोक जनशक्ति पार्टी बिहार में एनडीए को मजबूत करने की दिशा में काम करेगी, उन्हें उम्मीद है.

वहीं, पशुपति कुमार पारस ने भी कहा है कि, हम सब मिलकर बिहार NDA को आगे बढ़ायेंगे. इसके साथ ही पशुपति कुमार पारस ने जदयू में शामिल होने को लेकर जो कुछ भी कयास लगाये जा रहे थे, उस पर भी विराम लगा दिया है. उन्होंने साफ़ कहा दिया है कि, एलजेपी पहले भी भी और आज भी है. वह सभी एनडीए में शामिल होकर काम करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.