City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी पर ‘मांझी’ की दहाड़-‘सपना देख रही है आरजेडी, ले डूबेंगे प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आरजेडी पर ‘मांझी’ की दहाड़-‘सपना देख रही है आरजेडी, ले डूबेंगे प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह’

सिटी पोस्ट लाइवः आज एक तरफ तेजस्वी यादव एनआरसी और सीएए को लेकर सड़क पर उतरकर केन्द्र सरकार बीजेपी और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दहाड़ रहे थे तो दूसरी तरफ महागठबंधन के सहयोगी बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी आरजेडी और तेजस्वी के खिलाफ खूब दहाड़ रहे थे। ‘मांझी ने आज आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भी हमला किया। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए ‘मांझी’ ने कहा कि महागठबंधन में आपसी समन्वय की कमी है इसलिए समन्वय समिति बनाने की मांग करते रहे हैं।

महागठबंधन में कोई भी फैसला आपस में बातचीत कर लेना चाहिए लेकिन आरजेडी इसका महत्व नहीं समझती। पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि एनआरसी और सीएए को लेकर लोग उद्धेलित हैं, आंदोलित है तो हमलोगों का फर्ज बनता है कि हम जनहित में सड़क पर उतरे और विरोध करें। वामदलों ने अपने बंद में शामिल होने के लिए हम सब लोगों से लिखित अनुरोध किया था लेकिन वामदलों के बिहार बंद में आरजेडी शामिल नहीं हुई लेकिन आरजेडी की तरफ से काई न्यौता नहीं आया।

‘मांझी ने कहा कि भाजपा को अगर शिकस्त देना है तो महागठबंधन के सभी लोगों को एकजुट होकर रणनीति बनानी चाहिए। कोई अगर अपने दल को बहुत बड़ा जनाधार वाली पार्टी समझता है तो वो दीवा स्वप्न देख रहा है। अगर हम एकजुट होकर लड़ेंगे तो हम ज्यादा मजबूती से लड़ेगे। आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के रवैये को लेकर अपनी नाराजगी जताते हुए पूर्व सीएम 6राजद के नये प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का जो रवैया अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रति है वही रवैया महागठबंधन के सहयोगियों के प्रति भी है इससे लगता है कि वे आरजेडी को ले डूबेंगे और इससे महागठबंधन भी कमजोर होगा इससे भाजपा को हटाना मुश्किल होगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.