City Post Live
NEWS 24x7

गाँधी मैदान से मांझी और तेजस्वी ने ने भरी हुंकार.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जैनेन्द्र .

मांझी ने कहा-गरीबों के लिए कुछ नहीं कर रही सरकार तो तेज ने कहा -शेर का बच्चा हूँ डरनेवाला नहीं .

सिटीपोस्टलाईव :पटना के के गांधी मैदान में आयोजित हिंदुस्‍तान आवाम मोर्चा के गरीब महासम्मेलन में महागठबंधन के कई दिग्गज ‘हम’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत राजद और कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हुए.मंच से तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने लालू जी को साजिश के तहत यह सोंचकर जेल भिजवाया है कि लालू यादव जी को जेल भेज देंगे तो ये लोग ठंडा पड़ जाएगा. उन्होंने कहा हम सत्ता के लिए राजनीति नहीं करते. अगर सत्ता ही चाहिए होता तो नीतीश कुमार की तरह मैं भी बीजेपी के साथ जाकर आज बिहार का मुख्यमंत्री भी बन गया होता. तेजस्वी ने कहा कि मैं शेर का बच्चा हूँ,किसी से डरनेवाला नहीं . बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी के राज में प्रशासन के हाथ पांव फूले हुए हैं. प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हुआ है.

इस रैली को मांझी का शक्ति परिक्षण माना जा रहा है. अगले साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले जीतनराम मांझी ने गरीबों को एकजुट कर अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की है. पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ये सृजन घोटाला किसके राज में हुआ और कैसे हुआ ? सरकार को इसका जवाब देना चाहिए. नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक से 11 हजार करोड़ रुपए लेकर देश से फरार हो गया इसका जिम्मेदार कौन है ? विजय माल्या जैसे लोग बैंक से पैसा लेकर देश छोड़ देते हैं और सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं करती ? जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि सरकार के सारे दावे और वादे फेल हो चुके हैं और जनता इन्हें आने वाले वक्त में सबक सिखाएगी. लालू यादव को जन जन का नेता बताते हुए मांझी ने कहा कि बीजेपी दुर्भावना के तहत लालू जी के खिलाफ कार्रवाई करा रही है.
गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने 8 अप्रैल को होने वाले इस गरीब महासम्मेलन की घोषणा एनडीए में रहते हुए ही कर दी थीऔर इसके बाद ही एनडीए पर दलितों के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए इससे अलग हुए और महागठबंधन में शामिल हो गए थे.

गांधी मैदान में रैली के दौरान कोई हंगामा नहीं हो इसके लिए प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए थे. हर जगह पुलिस के जवान और अधिकारी तैनात थे और गांधी मैदान में लोगों के एंट्री और बाहर जाने के लिए कई गेट बनाए गए थे ताकि भगदड़ की नौबत ना आये .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.