City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन टूटा, अलग-थलग हुए तेजस्वी, मुकेश सहनी के दफ्तर पहुंची ‘मांझी की पार्टी’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

महागठबंधन टूटा, अलग-थलग हुए तेजस्वी, मुकेश सहनी के दफ्तर पहुंची ‘मांझी की पार्टी’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में महागठबंधन टूट कर बिखर चुका है। बिहार में 5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर यह बिखराव अब स्पष्ट दिख रहा है। आरजेडी ने सहयोगियों की दावेदारी को दरकिनार कर 3 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान किया तो कुनबे की कलह सतह पर आ गयी। ‘हम’ प्रवक्ता दानिश रिजवान ने आरोप लगा दिया कि बीजेपी के इशारे पर महागठबंधन तोड़ने की कोशिश हो रही है। बिना नाम लिये यह हमला आरजेडी और तेजस्वी यादव पर था। दूसरी तरफ वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने भी तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन के नेता मनमर्जी कर रहे हैं इसलिए हम सिमरी बख्तियारपुर सीट से अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

इन बयानों से साफ है कि महागठबंधन टूट चुके हैं। नाराज नेता अब आरजेडी के खिलाफ गोलबंद होने लगे हैं। मुकेश सहनी के दफ्तर पर जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के कई बड़े नेता दानिश रिजवान के साथ पहुंचे हैं।

जाहिर है फिलहाल आरजेडी अलग थलग पड़ती नजर आ रही है और ‘हम’ और वीआईपी पार्टी के नेता ने आरजेडी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और मुकेश सहनी के दफ्तर में ‘हम’ नेताओं का जुटान यह बताता है कि महागठबंधन टूट चुका है और नाराज नेता अब आगे की रणनीति बनाने में जुट गये हैं। महागठबंधन से अलग होने पर आमादा या अलग हो चुके नेताओं और दल किधर का रूख करेंगे यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.