City Post Live
NEWS 24x7

5 स्टार होटल में रह रहे थे तेजस्वी? सरकारी बंगले के सियासी चक्रव्यूह में घेरने की तैयारी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

5 स्टार होटल में रह रहे थे तेजस्वी? सरकारी बंगले के सियासी चक्रव्यूह में घेरने की तैयारी

सिटी पोस्ट लाइवः क्या तेजस्वी यादव का 5 देशरत्न मार्ग का बंगला किसी 5 स्टार होटल की तरह था? क्या सुविधाओं के मोह में फंसे तेजस्वी बंगले को लेकर आज फजीहत का सामना कर रहे हैं? यह सवाल इसलिए क्योंकि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 5 देशरत्न मार्ग स्थित उस बंगले के बारे में यह कहा जा रहा है कि उनका बंगला 5 स्टार होटल की तरह था जिसको तेजस्वी यादव ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हाल हीं में खाली किया है। यह बंगला तेजस्वी यादव के लिए गले की फांस बना रहा है तब भी जब तेजस्वी यादव बंगले की लडाई सुप्रीम कोर्ट तक ले गये और तब भी जब उन्होंने इस लड़ाई को हारने के बाद बंगला खाली कर दिया। आज जब तेजस्वी यादव बंगला खाली कर चुके हैं और बिहार के मौजूदा डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने उस बंगले में प्रवेश किया है तब भी इस बंगले को लेकर तेजस्वी यादव को घेरने की तैयारी हो रही है। तैयारी है कि लोगों को यह बताया जाए कि सामाजिक न्याय की बात करने वाला, घपलों-घोटालों को लेकर सरकार पर हमलावर रहने वाले तेजस्वी यादव ने सुविधाओं के मोह में बंगले के लिए सुप्रीम कोर्ट तक चले गये।

कोशिश यह बताने की है कि तेजस्वी यादव ने अपन पद का दुरूपयोग किया, पैसा पानी की तरह बहाया। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी आज शाम 4 बजे 5 देश रत्न मार्ग में शिफ्ट हो गए. नए बंगले में शिफ्ट होने के साथ ही सियासत शुरू हो गई है. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि यह बंगला राजभवन और सीएम हाउस से 100 गुणा बेहतर है. यहां कि सुविधा किसी 5 स्टार होटल की तरह है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि मैं सीएम नीतीश से कहूंगा कि वे मेरे इसी बंगले में शिफ्ट हो जाएं, क्योकि मैं तो इस बंगले में रहूंगा नहीं वैसे भी ये बंगला मेरे लिए हाथी के समान है. इसकी साफ सफाई और सुरक्षा मेरे लिए चुनौती के समान है. आगे सुशील मोदी ने पत्रकारों को कहा कि तेजस्वी यादव ने पूरी तरह से पद का दुरूपयोग किया है, बेवजह 5 करोड़ से ज्यादा कि राशि खर्च की गई है. मैं सीएम नीतीश को इस बंगले में लाकर घुमाउंगा और कहूंगा देखिए आपके पूर्व डिप्टी सीएम ने किस तरह से सरकारी राशि का दुरूपयोग किया है. उन्होंने कहा कि वो भवन निर्माण विभाग से कहेंगे कि इस बंगले में लगें काम से अधिक एसी और अन्य समानों को वापस ले जाएं.

डिप्टी सीएम ने कहा कि किसी ने ठीक ही बोला है कि इस बंगले को देखने के लिए टिकट लगा दिया जाए. लोग यहा आकर पैसे देकर देखेंगे कि किस तरह का खूबसूरत बंगला हैं. लोग देखेंगे कि तेजस्वी यादव किस तरह के बंगले में रहते हैं. कैसी साज सज्जा है. कैसे प्रांगण है. बता दें सुप्रीम कोर्ट ने 8 फरवरी को तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने का आदेश सुनाया था. मामला पटना हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गया और आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी को ना केवल बंगला खाली करने का निर्देश दिया गया था बल्कि 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया था. बंगले को लेकर सिर्फ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी हीं तेजस्वी यादव पर निशाना नहीं साध रहे बल्कि उनके सहयोगी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी कहा है कि तेजस्वी यादव को बंगले की लड़ाई को इतना नहीं खींचना चाहिए था, उन्हें सुप्रीम कोर्ट तक जाना चाहिए था। जाहिर है तेजस्वी यादव के लिए सरकारी बंगला एक सियासी चक्रव्यूह बना है जिसमें उन्हें फांसने की कोशिश हो रही है। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है तय है कि बंगले पर तेजस्वी यादव को घेरने की कोशिशें और तेज होगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.