City Post Live
NEWS 24x7

लालू का सवाल-‘ क्या एक मुख्यमंत्री को विपदा में ऐसे छुपना चाहिए?’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पूरी तरह से एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। लालू भले हीं सीधे तौर पर राजनीति में सक्रिय नहीं रह सकते लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे बिहार की राजनीति की गर्माहट लगातार बढ़ा रहे हैं। ज्यादातर उनके निशाने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार हैं।

लालू ने आज सुबह-सुबह एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा-‘ जीवन पर्यन्त दूसरों की राजनीतिक बैसाखियों के सहारे टिके और इस गंभीर संकट काल में भी 89 दिन से आलीशान बंगले के बाहर कदम नहीं रखने वाले देख के एकमात्र मुख्यमंत्री को क्या अब बाहर निकल गरीब जनता को नहीं संभालना चाहिए। क्या एक मुख्यमंत्री को विपदा में डर के मारे ऐसे छुपना चाहिए।

आपको बता दें कि हाल के दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीएम नीतीश कुमार पर ऐसे हीं हमलावर हैं अपने ट्वीट के जरिए वे नीतीश सहित अपने दूसरे राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। आज अपने ट्वीट के साथ लालू ने एक पोस्टर भी पोस्ट किया है जिसमें लिखा है-‘कोरोना संकटकाल में सदा तत्पर प्रबल प्रतापी बिहार के मुख्यमंत्री का 89 दिनों का कार्य। जो जहां है वहीं रहे हैं मैं कुछ नहीं करूंगा।’

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.