City Post Live
NEWS 24x7

35 मिनट के लालू यादव के हवाई सफ़र का आँखों-देखा हाल ….

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटीपोस्टलाईव:तीन दिनों के पेरोल पर गुरुवार को शादी में शामिल होने के लिए रांची होटवार जेल से छूटे लालू यादव इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि उनके आचरण से किसी को कोई शिकायत ना हो.हमेशा बोलने के लिए बदनाम लालू यादव जब रांची एअरपोर्ट पहुंचे व्हील चेयर पर तो एअरपोर्ट पर यात्रियों के बीच उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ मच गई.लालू यादव चुपचाप सेल्फी खिंचवाते रहे,किसी के साथ कोई बातचीत नहीं की  .

रांची से पटना की 35 मिनट की फ्लाइट में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, अपनी आदत के खिलाफ बिल्कुल चुपचाप रहे.खिड़की वाली सीट पर बैठे लालू यादव  टुकुर-टुकुर आसमान और बादलों को ही निहारते रहे.बाहर से बिलकुल शांत लेकिन भीतर से उथल-पुथल और घमशान. हवाई यात्रा के दौरान एयर होस्टेज उनके पास खादी आदेश का इंतज़ार करती रही .लेकिन उन्होंने जैसे ही इतना भर कहा-“ तानी एसीया कम कर दीजिये “ उनकी आवाज सुनकर एयर होस्टेज हरकत में आई .लू यादव की फरमाइश पूरी कर दी.एयर होस्टेज ने लालू जी की बात मान ई थी अब बारी थी लालू जी उसकी बात मानने का.एयर होस्टेज ने बार-बार लालूजी से पानी के लिए पूछा .उनके सामने  नमकीन काजू और टॉफी लाया लेकिन बिना कुछ बोले लालू यादव ने गर्दन हिलाकर लेने से मन कर दिया.

सबका ध्यान भोला यादव के साथ चुपचाप खिड़की वाली सीट पर बैठे लालू यादव पर था लेकिन लालू यादव की नजर प्लेन से बाहर आसमान और बादलों पर ही टिकी रही.फ्लाइट, रांची से शाम 5:55 बजे उड़ी और शाम  6:30 बजे पटना लैंड कर गई . पटना हवाई अड्‌डा पर तेजस्वी यादव खुद व्हील चेयर लेकर इंतज़ार कर रहे थे.लालू यादव ने अपने स्वागत में जुटे स्वागत में जुटे नेताओं-कार्यकर्ताओं से बस इतना ही कहा- तेजु की शादी आना है.तेजस्वी के सानिध्य में कुर्सी पर बैठे लालू यादव एक-एक कार्यकर्ता का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे साथ ही उन्हें शान्ति के साथ घर लौट जाने की नसीहत भी दे रहे थे-“ घर जा-जा ,हम ठीक बानी “.

कार्यकर्ताओं से फ्री हुए लालू तो  देर से इंतजार कर रहे नाती-नतिनी ने ‘नाना जी जिंदाबाद’ के नारे लगाए और उनपर गुलाब की पंखुड़ियां बरसायी.राबडी देबी ने पैर छूकर आशीर्वाद लिया और फिर साहब के मन-पसंद खाना की तैयारी में व्यस्त हो गयीं .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.