City Post Live
NEWS 24x7

आज मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे लालू यादव, लोगों की उत्सुकता बढ़ी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान की दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. वहीं, राजद सुप्रीमो लालू यादव करीब 3 साल बाद पटना लौटे हैं. आज लालू यादव करीब 6 साल बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. आज लालू यादव मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं और इस खबर के बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गयी है. इसके साथ ही अब तमाम राजनीतिक पार्टियों की नजरें लालू यादव की सभा पर टिक गयी है.

बता दें कि, लालू यादव की सभा 11 बजे से तारापुर में है. वहीं, उनकी सभा को लेकर भी तैयारी पूरी कर ली गयी है. जानकारी के मुताबिक, इस मामले में राजद नेता श्याम रजक का कहना है कि, उम्मीद है कि आज की लालू यादव की चुनावी सभा के बाद राजद के पक्ष में आंधी चलने लगेगी और हमारे विरोधी धूल चाटेंगे. बता दें कि, लालू यादव बिहार की राजनीति में एक गेम चेंजर के रूप में माने जाते हैं. वहीं, उनके राजनीति में सक्रिय होने से सरगर्मी बढ़ गयी है.

बता दें कि, विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की होड़ में जुट गए हैं. उपचुनाव को लेकर महागठबंधन में भी टूट हो गयी है. वहीं, 30 अक्टूबर को मतदान होने वाले हैं. इसे लेकर आज राजद सुप्रीमो सभा को संबोधित करेंगे. लालू यादव की सभा को लेकर ललन सिंह ने कहा कि, कि आने तो दीजिए लालू यादव को. अभी तक हम जनता को यही बताने की कोशिश कर रहे थे कि लालू राबड़ी का राज कैसा था, लोग कैसे ख़ौफ के साए में जीते थे लेकिन अब जब लालू सामने आएंगे तो जनता को वही पुरानी बातें याद आ जाएंगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.