City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव ने दूर कर दिया है बेटे तेजप्रताप की शिकायत, पार्टी पोस्टर में मिली जगह.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :लालू यादव ने तेजप्रताप यादव को मन लिया है.जो तेजप्रताप कलतक पार्टी और तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल कर खड़े थे अब पार्टीलाइन पर आ गये हैं.खबर है कि RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को मना लिया है. RJD के पोस्टरों में तेज प्रताप को जगह मिल गई है.तेज प्रताप अब उपचुनाव में प्रचार के लिए भी जाएंगे.दरअसल परिवार के अंदर उपजे विवाद के बाद लालू पटना लौटे और 10 सर्कुलर आवास की कमान अपने हाथों में ले ली. उन्होंने वन टू वन करके पूरे स्टाफ और घर के सदस्यों से तेज प्रताप के मुद्दे पर अलग-अलग बात की.

लालू प्रसाद ने तेज प्रताप को भी बुलाया और लगभग डेढ़ घंटे तक उनके साथ बातचीत की. सूत्रों के अनुसार तेज प्रताप यादव ने अपने दिल की सारी भड़ास पिता के सामने निकाल दी. उन्होंने साफ कहा कि आपके जाने के बाद मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया. न पार्टी से संबंधित बातों को बताया जाता है और ना ही घर में होने वाले किसी भी कार्यक्रमों की सूचना दी जाती है.तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव को नेता बनाने में उनकी भी सहमति थी. तभी वो नेता बने थे. इस बात पर सहमति बनी थी कि तेजस्वी यादव डिप्टी CM बनेंगे और पार्टी के मुख्य नेता बनेंगे. इसके बावजूद मेरे साथ सौतेला व्यवहार किया गया.

सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी के साथियों की भी आलोचना की.उन्होंने कहा कि हमारे बीच संबंध खराब कराने के लिए यह लोग जिम्मेदार हैं. आज भी मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और संकल्पित हूं कि तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनें.लेकिन ये लोग तेजस्वी को मेरे खिलाफ भड़काते रहते हैं.सूत्रों के अनुसार लालू यादव ने एक-एक कर आवास पर सभी को बुलाया और उन्हें कड़ी फटकार लगाईं.लालू ने उन तमाम लोगों को फोन लगाकर खरी-खोटी सुनाई, जिन्होंने पोस्टर से तेज प्रताप को गायब किया था. आनन-फानन में नेताओं ने अपने पुराने पोस्टर हटाकर नए पोस्टर लगाना शुरू कर दिया है, जिसमें तेजस्वी के साथ तेज प्रताप यादव भी हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.