City Post Live
NEWS 24x7

बहू ऐश्वर्या राय की काट के लिए लालू यादव ने बड़ी बहन करिश्मा को दिलाई RJD में इंट्री

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : RJD नेता तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप की पत्नी की तरफ से विधान सभा चुनाव में मिलनेवाली संभावित चुनौती को ध्यान में रखते हुए काम कर रहे हैं.चर्चा है कि ऐश्वर्या राय और उनकी बहन विधान सभा चुनाव में तेजस्वी और तेजप्रताप के खिलाफ मैदान में ताल थोक सकती हैं.इसी बात को ध्यान में रखते हुए तेजस्वी यादव बड़ा दांव खेल दिया है. ऐश्वर्या राय की काट के लिए उन्होंने चंद्रिका राय के ही परिवार की एक बिटिया को RJD में शामिल करवा लिया है.गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की उपस्थिति में करिश्मा राय ने राजद ज्वाइन किया. करिश्मा विधानचंद्र राय की बेटी हैं जो लालू के समधी चन्द्रिका राय के बड़े भाई हैं.

विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने की कोशिश की है. तेजप्रताप यादव से तलाक प्रकरण को लेकर लालू और चंद्रिका राय के परिवार में 36 का आंकड़ा चल रहा है ऐसे में इस कार्ड को अहम माना  जा रहा है. विधानचंद्र राय एक व्यवसायी हैं और चन्द्रिका राय के परिवार से इनकी कुछ दूरियां है. इसी बात का फायदा लालू यादव ने उठा लिया है.चन्द्रिका राय के परिवार पर दवाब बनाने और यादवों की अपने परिवार के खिलाफ ऐश्वर्या के तालाक को लेकर होनेवाली गोलबंदी को तोड़ने के लिए उन्होंने ये बड़ा प्रयोग किया है. माना जा रहा है कि आरजेडी करिश्मा राय के जरिये सन्देश देना चाहती है कि आज भी लालू परिवार दरोगा राय के परिवार के साथ खड़ा है और वो यादवों के सबसे बड़े हितैषी हैं.

RJD  में करिश्मा की एंट्री को इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि  आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी चंद्रिका राय और उनकी बेटी ऐश्वर्या राय के हमलों का जवाब उनके ही परिवार से ही दिलवा सके.करिश्मा राय की पार्टी में ज्वाइनिंग के मामले में तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी का फैसला अहम होता है. अगर पार्टी करिश्मा राय को ज्वाइन करा रही है तो जरूर कुछ बात होगी. तेजप्रताप ने कहा मुझे इस संबन्ध में अभी बहुत कुछ जानकारी नहीं है और मैं पटना पहुंचने पर इस विषय पर अपनी प्रतिक्रिया दे पाउंगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.