City Post Live
NEWS 24x7

सुप्रीमो बनते ही एक्शन में आ गए ललन सिंह, जदयू को राष्ट्रीय दल बनाना पहली प्राथमिकता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह एक्शन में आ गए हैं. उनकी पहली प्राथमिकता पार्टी को राष्ट्रीय दल की पहचान दिलानी है. जदयू अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाना है. मैंने मणिपुर और यूपी में पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की है. हम एनडीए के भागीदारों के साथ चर्चा करेंगे, अगर वे हमें इन राज्यों में भागीदार नहीं बनाते हैं, तो हम अकेले चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.

बता दें कि बीते 31 जुलाई को दिल्ली में जेडीयू ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सांसद ललन सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना था. पार्टी के वर्तमान अध्यक्ष आरसीपी सिंह को हाल ही में केंद्र में इस्पात मंत्री बनाया गया है. अब पार्टी की कमान ललन सिंह के हाथ में सौंप दी गई है. जिसके बाद शुक्रवार को पटना पहुंचे. उनके स्वागत के लिए भारी भीड़ जुटी थी. पटना एयरपोर्ट से लेकर वीरचंद पटेल पथ स्थित जेडीय़ू कार्यालय तक रोड शो निकला। जबरदस्त स्वागत के बीच हवाईअड्डे से जेडीयू ऑफिस वे तीन घंटे से भी अधिक समय में पहुंचे.

इससे पहले ललन सिंह ने पार्टी दफ्तर में कहा कि वे खुद पूरी मुस्तैदी के साथ कार्यकर्ताओं के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलेंगे। वे प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं। उस समय भी वह कार्यकर्ताओं के सम्मान पर केंद्रित थे। कार्यकर्ताओं से उनका यह अनुरोध रहेगा कि विगत 15 वर्षों में सीएम नीतीश कुमार ने जो काम किया है उसे लोगों के घर-घर तक पहुंचाएं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.