City Post Live
NEWS 24x7

आज सीट शेयरिंग को लेकर जेपी नड्डा करेगें नीतीश से बातचीत, बड़े भाई की भूमिका में JDU.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आज सीट शेयरिंग को लेकर जेपी नड्डा करेगें नीतीश से बातचीत, बड़े भाई की भूमिका में JDU.

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पटना पहुंचेंगे.सूत्रों के अनुसार नद्दा चुनाव की तैयारी का शंखनाद करने पहुँच रहे हैं.नद्दा पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगें और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सीट शेयरिंग पर बातचीत करेगें. नद्दा के साथ सीट शेयरिंग पर बातचीत करने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपने आवास पर पार्टी की बैठक बुलाई है.सूत्रों के अनुसार दिल्ली के चुनाव में बीजेपी को मिली करारी शिकस्त के बाद जेडीयू बीजेपी पर दबाव बनाकर पहले की तरह आगामी विधान सभा चुनाव में बड़े भाई की भूमिका में आने की तैयारी में है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पटना आगमन को लेकर उनके स्वागत की भव्य तैयारियां की जा रही हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस दौरान प्रदेश बीजेपी कमेटी के साथ चुनावों की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर वे नीतीश कुमार के साथ सीट शेयरिंग पर भी बात कर सकते हैं.भाजपा के पूर्णकालिक राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा पहली बार शनिवार को पटना पहुंच रहे हैं. शनिवार की सुबह साढ़े नौ बजे उनके पटना आगमन को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. एक ओर जहां पटना एयरपोर्ट पर उनका जबरदस्त तरीके से स्वागत किया जाएगा. वही उनके पार्टी कार्यालय तक पहुंचने के बीच पहले दीघा विधानसभा क्षेत्र में उनका स्वागत होगा फिर बांकीपुर विधानसभा और उसके बाद कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के विधायक स्वागत करेंगे.

जेपी नड्डा के पटना पहुंचने के साथ ही बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव उनके साथ होंगे. इस दौरान वे पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान वे 11 जिलो में बने भाजपा भवन का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करेंगे. इसके बाद दोपहर दो बजे वे स्टेट गेस्ट हाउस बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे. शाम 4 बजे वे सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. जिसके बाद वे शाम 6 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

बीजेपी और जदयू के नेता बैठक को लेकर कुछ बोल तो नहीं रहे हैं लेकिन उनके अनुसार जब दो दलों के राष्ट्रीय अध्यक्षों के बीच बात होगी तो चुनावी चर्चा होना तो लाजमी है. वहीं भाजपा प्रवक्ता अजफर शमसी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जब भी पटना आते हैं तो कोर कमेटी की बैठक होती है. साथ ही इस साल विधानसभा चुनाव हैं तो जाहिर तौर पर आने वाले चुनाव को लेकर भी बात होगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात एक शिष्टाचार मुलाकात होगी.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा झारखंड़ और दिल्ली हारने के बाद भाजपा कमजोर हो गई है. इसलिए वे नीतीश कुमार से मिलने जा रहे हैं और सीएम जैसा कहेगें वैसा भाजपा करेगी. उन्होंने कहा कि फिलहाल तो जेपी नड्डा आ रहे हैं, बिहार में चुनाव का समय आने दो दिल्ली की तरह बिहार में भी केन्द्रीय कैबीनेट उतर जाएगा. दूसरी तरफ जीतनराम मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानीश रिजवान का कहना है कि भले ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्म से लेकर पढ़ाई-लिखाई पटना में हुई हो लेकिन भाजपा के नेताओं को किसी राज्य की याद तभी आती है जब वहां चुनाव आने वाले होते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.