City Post Live
NEWS 24x7

जीतनराम मांझी : रिम्स में लालू यादव से मुलाकात कर करेंगे सीटों पर फैसला 

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 जीतनराम मांझी : रिम्स में लालू यादव से मुलाकात कर, करेंगे सीटों पर फैसला 

 

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में लोक सभा चुनाव से पहले राजनीतिक  हलचल तेज  है. जहां एक तरफ एनडीए में सीटों के शेयरिंग का मामला शांत नजर आ रहा है  वहीं दुसरी तरफ महागठबंधन में खींच-तान जारी है. सीटों के बंटवारे के मामले में महागठबंधन के सभी दल अपने को बड़ा दल घोषित करने में लगे हैं. महागठबंधन के घटक दल  ” हम ” के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी भी सीटों को लेकर खुश नहीं हैं. जीतनराम मांझी का रोज  नया -नया  दिया गया बयान राजद के लिये सर दर्द बन गया है. अब खबर है कि जीतनराम मांझी राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने के लिए रांची जाएंगे.  शनिवार को मांझी, लालू यादव से मुलाकात करेंगे. आपको बता दें कि फिलहाल लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाप्ता है. अभी रांची रिम्स में उनका इलाज चल रहा है.

वहीं, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जीतनराम मांझी को NDA में शामिल होने का ऑफर दे दिया है. नित्यानंद राय ने कहा कि मांझी अगर NDA में आते हैं तो उनको पूरा सम्मान मिलेगा. तथा एक बार फिर से NDA में सीटों का बंटवारा होगा. उन्होंने कहा कि मांझी को पहले भी बीजेपी से सम्मान मिला है. बता दें कि  जीतनराम मांझी अपनी पार्टी के साथ बिहार के 20 जिलों अथवा 20 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. मांझी को महागठबंधन में सम्मानजनक सीटें अगर नहीं मिली तो कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं. यह सब बातें उन्होंने खुद ही 14 फरवरी को कही थी. इसे महा गठबंधन में मांझी के धमकी के रूप में भी देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि पूर्व सीएम तथा हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी इन दिनों सीटों के शेयर पर काफी तल्ख़ तेवर अपनाये हुये हैं. वो राजद पर ज्यादा सीट देने के लिये काफी दवाब बना रहे हैं. उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया है कि  उनकी पार्टी कि हैसियत महागठबंधन के किसी अन्य घटक दल से कम नहीं है. उन्हें रालोसपा  क्या कांग्रेस  से भी एक सीट अधिक चाहिए ,नहीं तो वो कोई  भी फैसला लेने के लिये स्वतंत्र हैं.वे किसी के अधीन या बंधुआ नही है. मांझी ने यह भी कहा कि वे सीटों के मसले पर केवल अब राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से ही वार्ता करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.