City Post Live
NEWS 24x7

कल से मांझी देगें धरना, 8 सूत्री मांगों को लेकर पटना में बैठेगें धरना पर.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :तेजस्वी यादव पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाकर बिहार की सियासत में बवाल मचाने के बाद अब जीतन राम मांझी कल 3 जून को एक दिवसीय धरने पर बैठेंगे.मांझी सांकेतिक तौर पर एक 11 बजे से 1 बजे के बीच धरने पर बैठेंगे. इस दौरान सभी जिलों में उनकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी धरना देंगे.

जीतन राम मांझी नीतीश सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ एक दिवसीय धरना देंगे. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की तरफ से सरकार से 8 मांगें की जायेगी. मांझी सरकार से अपनी  आठ मांगों पर विचार करने के साथ उके ऊपर अमल करने की मांग करेगें.पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यंत्री ने सभी जिला अध्यक्षों को इस एकदिवसीय धरने में शामिल होने का निर्देश दिया है.

लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुए  पार्टी की तरफ से जिला अध्यक्षों समेत अन्य नेताओं को धरने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने का निर्देश दिया गया है. लोग एक दूसरे के बीच फासला रखें और मास्क का इस्तेमाल करें.पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी खुद पटना स्थित आवास में धरना पर यह धरना का कार्यक्रम होगा.इसका नेत्रित्व करने के लिए जीतन राम मांझी कल ही पटना पहुँच चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.