City Post Live
NEWS 24x7

चिराग की मीटिंग से पहले जेडीयू का तंज, कहा-पंडित जी से पत्री दिखाकर देख रहें बड़ा सपना

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : चिराग पासवान की हाई लेवल मीटिंग से पहले बिहार में एनडीए के अंदर किचकिच जारी है। जेडीयू और एलजेपी के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। अब नीतीश सरकार के मंत्री ने चिराग पासवान पर तंज कसते हुए बड़ा-बड़ा सपना नहीं देखने की नसीहत दे दी है। बिहार सरकार में जेडीयू कोटे के मंत्री महेश्वर हजारी ने चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा है कि कुछ लोग पंडित जी से पत्री दिखाकर आते हैं और बड़ा-बड़ा सपना देखने लगते हैं। सपना देखना गलत नहीं है, लेकिन उसको पूरा करने के लिए उसके अनुकूल काम करना होता है।

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने नीतीश सरकार की नाकामी गिनाते हुए बीते 13 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा था। इसमें अपने कार्यकर्ताओं की राय को बताते हुए कहा गया था कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लोगों में नाराजगी है और उनके चेहरे पर चुनाव लड़ना ठीक नहीं है। चिराग के इस कदम के बाद जेडीयू नेता चिराग पासवान से चिढ़े हुए हैं और लगातार बयानबाजियों का दौर जारी है।

हालांकि इस बीच एलजेपी के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने पार्टी के रुख में नरमी के संकेत देते हुए कहा है कि अभी गठबंधन की दुनिया है और गठबंधन की राजनीति अभी हो रही है। अलग होने पर किसी एक का नफ़ा-नुकसान नहीं होना है। शरीर का हर एक अंग आंख, जीभ, कान ये सभी एक साथ होता है तो सुंदर होता है। किसी एक को काट कर हटाया जाता है तो शरीर अपाहिज कहा जाता है. सभी लोग अपने-अपने हक़ की लड़ाई लड़ते हैं।

बता दें कि क्‍या लोक जनशक्ति पार्टी बिहार में 143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी? क्‍या राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में रहने के बावजूद जनता दल यूनाइटेड के प्रत्‍याशियों के खिलाफ मैदान में उतरेगी? मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान तनातनी का क्‍या परिणाम निकलेगा? ,एलजेपी व जेडीयू के संबंधों को लेकर ऐसे कई सवाल हवा में हैं। आज एलजेपी की हाईवेलवल बैठक में इस तमाम बातों पर विचार किया जाएगा।

चिराग पासवान द्वारा बुलाई गई इस बैठक में पार्टी के सभी सांसद उपस्थित रहेंगे। इस बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अंतिम फैसला लेकर उसके अनुसार तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले एलजेपी के बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी ने 143 विधानसभा सीटों पर चुनावी तैयारी करने का फैसला लिया था। साथ ही किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहने की बात कही गई थी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.