City Post Live
NEWS 24x7

राबड़ी के नाम JDU का खुला खत,’दुष्कर्म के आरोपी राजबल्लभ को ना दें राजनीतिक सम्मान’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

राबड़ी के नाम JDU का खुला खत,’दुष्कर्म के आरोपी राजबल्लभ को ना दें राजनीतिक सम्मान’

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपनी न्याय यात्रा को लेकर नवादा पहुंचे उसके पहले ही उनके न्याय यात्रा के पोस्टर्स को लेकर राजनीति शुरू हो गई. उनके पोस्टर्स पर रेप कांड के अभियुक्त  आरजेडी विधायक राजबल्लभ यादव की तस्वीर को लेकर जेडीयू ने निशाना साधना शुरू कर दिया.जेडीयू ने तेजस्वी यादव और आरजेडी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जेडीयू ने राबडी देबी के नाम  एक खुला खत लिखा है.

JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने राबड़ी देवी के नाम खुला पत्र लिखा है. अपने इस पत्र ने नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को लेकर मांग उठाई है. नीरज कुमार ने लिखा है कि मां होने के नाते राबड़ी देवी अपने पुत्र तेजस्वी यादव को सलाह दें. उन्होंने राबड़ी देवी से कहा है कि दुष्कर्म के आरोपी राजबल्लभ यादव को राजनैतिक सम्मान ना दें. जेडीयू नेता व गोविंदपुर के पूर्व विधायक कौशल यादव ने रैली के सभी पोस्टरों में आरजेडी विधायक राजबल्लभ यादव का चेहरा बड़े रूप में प्रदर्शित किए जाने पर सवाल उठाया है. उन्होंने तेजस्वी यादव से पूछा है कि आखिर एक दुराचारी का चेहरा इतने बड़े पैमाने पर उनके साथ कैसे लगाया जा रहा है.

बकौल कौशल यादव, क्या नवादा में आरजेडी का मतलब केवल राजबल्लभ यादव है, क्या पार्टी उनसे डरती है इसलिए उनका चेहरा बड़े रूप में लगाया गया है. उनका चेहरा ऐसे व्यक्ति के साथ लगाया जा रहा है. जिस पर बलात्कार का मामला दर्ज है. जेडीयू नेता ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव को कल जनता को जवाब देना होगा कि नवादा में आरजेडी का चेहरा राजबल्लभ यादव है. जिसके ऊपर संगीन आरोप लगे हैं या कोई और है.गौरतलब है कि राजबल्लभ यादव पर 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का आरोप है. इस आरोप में मार्च 2016 में राजबल्लभ को गिरफ्तार किया गया था.इतना बड़ा आरोप लगने के बाद भी आरजेडी ने राजबल्लभ को पार्टी से नहीं निकाला है .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.