City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी और पप्पू यादव पर जेडीयू का वार, अपराधियों के साथ आपके ये कैसे रिश्ते?

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी और पप्पू यादव पर जेडीयू का वार, अपराधियों के साथ आपके ये कैसे रिश्ते?

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के जिला जिला घूमकर जेडीयू के प्रवक्ता पार्टी के “फ्लशआउट ऑपरेशन ” के तहत विपक्ष को अपराधिक वारदातों के लिए जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. आज इसी सिलसिले में  मुजफ्फरपुर पहुंचे जेडीयू  प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने आरजेडी पर तीखा हमला बोला है.नीरज कुमार ने अपराध पर विपक्ष के हमलावर रवैये की तीखी आलोचना की. उन्होंने जाप(लो.) के संरक्षक और तेजस्वी यादव के बीच हुए आरोप-प्रत्यारोप पर भी निशाना साधा. नीरज कुमार ने बिहार में लालू-राबड़ी शासनकाल (1990-2005) एवं नीतीश कुमार के शासनकाल (2006- जून 2018) तक के अपराध का तुलनात्मक आंकडें को लेकर विपक्ष को बहस की चुनौती भी दी है.

नीरज कुमार ने तेजस्वी से सवाल किया-– विपक्ष के नेता माननीय तेजस्वी यादव और उनके दल के निलंबित सांसद पप्पू यादव के बीच का ये रिश्ता क्या कहलाता है ? लोकसभा चुनाव 2014 के शपथपत्र में पप्पू यादव ने खुद पर 24 आपराधिक मुकदमे पर न्यायालय द्वारा संज्ञान लिए जाने का शपथपत्र चुनाव आयोग को सौंपा है. इस शपथ पत्र में हत्या, आर्म्स एक्ट, 307 एवं अन्य संगीन मामलों के तहत सुनवाई जारी रहने की सूचना दी है. उसके बावजूद सजायाफ्ता लालू जी ने पप्पू यादव को दल में शामिल कर टिकट दिया.नीरज कुमार ने पूछा कि माननीय तेजस्वी यादव बताएँ कि  अगर पप्पू यादव आरजेडी की नीतियों के खिलाफ हैं , तो आपकी पार्टी ने उनकी सदस्यता समाप्त करने के लिए लोकसभा स्पीकर के समक्ष आवेदन दाखिल क्यों नहीं किया? गौरतलब है कि तकनीकी तौर पर पप्पू यादव आज भी आरजेडी सांसद हैं. फिर वो अपना अलग दल बनाकर चला रहे हैं.

नीरज कुमार ने कहा कि हमारा सीधा सवाल यह है कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बताएँ कि आपका पी.ए. मणि यादव देहव्यापार का आरोपी, अब तक आपके साथ आपके घर में कैसे ? आपके पिता का राजनीतिक सलाहकार राजवल्लभ यादव नाबालिग से बलात्कार का आरोपी है. आपके दल का विधायक गुलाब यादव बलात्कार का आरोपी है. संजय यादव महिला से छेड़छाड़ का आरोपी है.

तेजस्वी यादव बताइए कि महिलाओं के हितैषी होने का सिर्फ स्वाँग रचना है या महिलाओं के प्रति अपराध के आरोपी अपने दल के विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता भी आप दिखायेगें?  अपने निजी सहायक मणि यादव को बर्खास्त कर घर की देहरी से बाहर का रास्ता कब दिखायेगें? तेजस्वी यादव ईन सवालों का जबाब जरुर दीजियेगा क्योंकि बिहार की जनता इंतजार कर रही है आपके जबाब का.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.