City Post Live
NEWS 24x7

JDU ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, CM नीतीश, RCP सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा समेत अन्य 20 शामिल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. वहीं, इसे लेकर बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां काफी व्यस्त हो गयी है और इसकी तैयारी में जुट गयी है. इस बीच जहां राजद में स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करने के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है तो वहीं जदयू एकता के साथ दोनों सीटों पर उम्मीदवार उतारते हुए अब स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है. जदयू द्वारा जारी किये गए लिस्ट में सीएम नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा समेत अन्य 20 के नाम शामिल हैं.

बता दें कि, जदयू के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सबसे पहला नाम CM नीतीश कुमार का है तो वहीं दूसरा नाम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का है. इसके बाद केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह और JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का नाम को शामिल किया गया है. इनके अलावे JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के साथ शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, मंत्री अशोक कुमार चौधरी, मोहम्मद अली अशरफ फातमी के नाम हैं.

इसके साथ ही लेसी सिंह, महेश्वर हजारी, मदन साहनी, सुनील कुमार, जयंत राज, सुनील कुमार पिंटू, नरेंद्र नारायण यादव, विद्यासागर निषाद, देवेश चंद्र ठाकुर और रत्नेश सदा का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं. इन सभी के नामों की सूची की जानकारी चुनाव आयोग ने अपने वेबसाइट पर अपलोड कर दे दी है. बता दें कि, जदयू के तरफ से तारापुर सीट के लिए राजिव कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है तो वहीं कुशेश्वरस्थान से अमन भूषण हजारी को उम्मीदवार बनाया गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.