City Post Live
NEWS 24x7

JDU MP ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-सरयू राय की मदद के लिए उनकी पार्टी तैयार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

JDU MP ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-सरयू राय की मदद के लिए उनकी पार्टी तैयार.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बीजेपी-जेडीयू और एलजेपी की साझा सरकार चल रही है. लेकिन दोनों दल झारखण्ड में बीजेपी के लिए चुनौती बने हुए हैं. अब जेडीयू  तो केवल अकेले चुनाव नहीं लड़ रही बल्कि उसने बीजेपी के साथ आरपार की लड़ाई का संकेत दे दिया है. जेडीयू के सांसद ललन सिंह ने झारखण्ड बीजेपी के बागी बन चुके कद्दावर नेता सरयू राय का साथ देने का एलान कर दिया है.ललन सिंह ने कहा कि अगर सरयू बुलायेगें तो जेडीयू के नेता उनके लिए चुनाव प्रचार करने को तैयार हैं.

जाहिर है जेडीयू केवल अपना जनाधर बढाने के लिए झारखण्ड में अलग चुनाव नहीं लड़ रही है. उसका मकसद बीजेपी को ठिकाने लगाना है. बीजेपी को अपनी ताकत का अहसास कराना है.वैसे भी जेडीयू के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के चुनाव का कमान संभाले हुए हैं. बंगाल और झारखण्ड में जिस तरह से जेडीयू काम कर रहा है, उससे लगता ही नहीं कि बीजेपी-जेडीयू के बीच कोई रिश्ता है.

सूत्रों के अनुसार सरयू राय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अपने चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित कर सकते हैं.सबसे बड़ा सवाल-क्या नीतीश कुमार झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ चुनाव लड़ रहे बीजेपी के बागी नेता सरयू राय का चुनाव प्रचार करने जायेगें. अगर ऐसा हुआ तो दोनों दलों के बीच तल्खी और बढ़ जायेगी और इसका सीधा सर बिहार में दिखेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.