City Post Live
NEWS 24x7

सांसद ललन सिंह का तेजस्वी से सवाल- क्या सिंदुआरी और उतरामा का रास्ता नहीं दिखा?

यहाँ पर किन लोगों दलितों-सवर्णों की हत्या की ,इनके नाम भी तो बता दीजिये तेजस्वी यादव.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : तेजस्वी यादव पर अब जेडीयू के मुंगेर के सांसद ललन सिंह ने तगड़ा हमला किया है.उन्होंने तेजस्वी यादव से  सवाल पूछा है-“ क्या तेजस्वी यादव को सिर्फ गोपालगंज का हीं रास्ता दिखा है?क्या तेजस्वी को गया के सिंदूआरी और उतरामा का रास्ता नहीं दिख रहा है.उन्हें इन दोनों जगहों पर भी जाना चाहिए था, जहां गोपालगंज जैसी जघन्य हत्या हुई है..तेजस्वी को यह बताना चाहिए था कि इन दो जगहों पर किन लोगों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है?

ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ये  नहीं बतायेंगे क्यों कि इन दोनों जगहों पर जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है वे लोग उनके अपने ही लोग हैं.उन्होंने कहा कि वे मोकामा के घोसवरी गए थे. लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए था कि वहां किन लोगों ने घटना को अँजाम दिया.ललन सिंह ने कहा कि सिर्फ गोपालगंज की घटना में तो आरोपी का नाम ले रहे. लेकिन इन तीन घटनाओं में किन लोगों का नाम आ रहा यह तो नहीं बता रहे. जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने कहा कि वे कभी नहीं बतायेंगे क्यों कि उन्हें सिर्फ हत्या पर राजनीति करनी है.उन्हें कोई मतलब नहीं कि दोषी को सजा मिले.वे तो सिर्फ लाश पर राजनीति करते हैं.

ललन सिंह ने गे कहा कि बिहार में कानून का राज है.पुलिस पर सरकार का कोई दबाव नहीं है.तमाम घटनाओं में जो भी दोषी होंगे उनपर नियम सम्मत कार्रवाई होगी.चाहे कोई भी हो अगर हत्या में उनकी संलिप्तता प्रमाणित होती है तो हर हाल में कार्रवाई होगी.लेकिन तेजस्वी यादव को खुश करने के लिए किसी के खिलाफ कारवाई नहीं होगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.