City Post Live
NEWS 24x7

चचरी पुल का भी उद्घाटन कर रहे JDU के विधायक, सोशल मीडिया में होने लगे ट्रोल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : JDU –BJP सरकार की भद्द पिटवाने का काम खुद JDU विधायक ने कर दी है. बिहार के किशनगंज (Kishanganj) में JDU के विधायक अपने इलाके में एक बांस के चाचर से बने पुल (Bamboo Bridge) का उदघाटन करने पहुँच गए. लॉक डाउन में चचार पुल का उद्घताना किया और कंकर फोटो सेशन भी करवाया.अब ये तस्वीर सोशल मीडिया मेविरल है.लोग विधायक को खूब ट्रोल कर रहे हैं. सवाल पूछ रहे हैं- क्या अब बिहार सरकार के मंत्री और सत्ताधारी दल के विधायक चचार पुल का भी उद्घाटन करने लगे.क्या इसे भी अपनी सरकार की उपलब्धि बताएगें.

गौरतलब है कि बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज के ठाकुरगंज विधान सभा से JDU  विधायक नौशाद आलम के क्षेत्र में एक चचरी पुल बनाया गया था. ग्रामीणों के आग्रह पर विधायक जी भी उसका उदघाटन करने भी  पहुंच गए. आजादी के सात दशक बीत जाने के बाद भी आप को इस इलाके में दर्जनों बांस से बने ऐसे पुल दिख जाएंगे जो ग्रामीणों के सहयोग से बनाए गए हैं लेकिन विधायक जी इसका भी क्रेडिट लेने पहुँच गए. बरसात के दिनों में इन सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में लोग जान हथेली पर लेकर पहुंचते है .

किशनगंज जिले में चार विधानसभा क्षेत्र है जिनमें से दो पर जदयू, एक पर कांग्रेस और एक पर ओवैसी की पार्टी AIMIM का कब्जा है. लेकिन सभी जगहों पर आप को ऐसे पुल मिल जाएंगे. स्थानीय लोगों की मानें तो जनप्रतिनिधि चाहे किसी भी पार्टी के हों किसी का भी इलाके के विकास पर ध्यान नहीं रहता. अब जेडीयू विधायक नौशाद आलम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग इसका मज़ाक उड़ा रहे हैं. इस मामले में विधायक जी का कहना है कि उन्होंने इस पुल के लिए अनुसंशा कर रखी है और जल्द ही नया कंक्रीट पुल बनकर तैयार हो जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.