City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप यादव और जगदा बाबू के मसले को लेकर जदयू ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है. इस बीच राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव का मामला काफी गहराया हुआ है. जिसके बाद राजद में लगातार कुछ भी ठीक नहीं होने की खबर सामने आ रही है. कल तेजस्वी यादव से जगदानंद सिंह ने मुलाकात की जिसके बाद से और भी हलचल पैदा हो गयी है. इस बीच जदयू ने प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, इस मामले में जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया दी है.

नीरज कुमार ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि, राजद में आतंरिक कलह है. साथ ही उन्होंने कहा कि, हम प्रवासी कहते थे तो मिर्ची लगती थी, लेकिन अब तो प्रवासी सलाहकार कहा गया. आदरणीय जगदा बाबू आपको पार्टी के संविधान का आयना दिखाया जा रहा है. राजनीति में पद के लिए जमीर और आत्मसम्मान महत्वपूर्ण होता है. ऐसी दुर्दशा देखी ना जाई. इस तरह जफ्यु ने जबरदस्त हमला बोला है.

बता दें कि, जगदानंद सिंह की नाराजगी को देखते हुए जदयू और भाजपा के तरफ से उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर भी दिया गया था. भाजपा और जदयू का कहना था कि, राजद में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है इसलिए उन्हें जल्द निर्णय लेना चाहिए. हालांकि, इस मसले को लेकर जगदानंद सिंह का कहना है कि, नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है. वे शहर से बाहर जिसके कारण के कार्यालय नहीं पहुंच रहे थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.