City Post Live
NEWS 24x7

JDU नेता रामजतन सिन्हा ने लगा दिया है मीडिया पर बड़ा आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

JDU नेता रामजतन सिन्हा ने लगा दिया है मीडिया पर बड़ा आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व मंत्री JDU के वरिष्ठ नेता रामजतन सिन्हा ने मीडिया पर नीतीश कुमार के साथ ना-इंसाफी करने का बड़ा आरोप लगा दिया है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से PM मोदी काम कर रहे हैं, उसी तरह से बिहार में नीतीश कुमार कोरोना को फ़ैलाने से रोकने के लिए और लॉक डाउन में फंसे लोगों की मदद के लिए काम कर रहे हैं. लेकिन PM मोदी की तरह मीडिया नीतीश कुमार के कामकाज को सकारात्मकरूप से नहीं दिखा रहा है. रामजतन सिन्हा ने कहा कि कम संसाधन के वावजूद इस आपदा से निबटने के लिए जो काम नीतीश कुमार कर रहे हैं, उसकी तारीफ़ होनी चाहिए.

रामजतन सिन्हा ने कहा कि  जिस तरह से दुसरे राज्यों के मुख्यमंत्री हर रोज प्रेस कांफ्रेंस करते हैं उसी तरह से नीतीश कुमार को भी उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी जनता को देने की सलाह दी थी. लेकिन नीतीश कुमार का कहना था कि वो प्रचार प्रसार में कम काम पर ज्यादा भरोसा रखते हैं.आपदा के समय में जो एक सरकार को करनी चाहिए, उनकी सरकार कर रही है. रामजतन सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार ने दुसरे राज्यों में फंसे बिहारी छात्रों और प्रवासी मजदूरों को बिहार नहीं लाकर बिहार को एक बड़े खतरे से बचाया है. लेकिन इस बात को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है.

रामजतन सिन्हा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कहाँ नीतीश कुमार और कहाँ तेजस्वी यादव. दोनों के बीच कोई तुलना नहीं हो सकती. नीतीश कुमार जब छात्र थे तब भी डिस्टिंक्शन लाते थे और राजनीति में भी उन्होंने डिस्टिंक्शन लाकर दिखाया है. उन्होंने कहा कि 2005 के पहले कौन सोंच सकता था कि बिहार के हर घर में बिजली पहुंचेगी. बिहार के हर गावं में पक्की सड़कें होगीं. नीतीश कुमार देश भर में कानून व्यवस्था और सड़क निर्माण के लिए जाने जाते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.