City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी-नीरज के बीच जुबानी जंग, फेक न्यूज वाले बिजनेस में शामिल नहीं होईये तेजस्वीजी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार के सूचना एवं जन संपर्क मंत्री नीरज कुमार ने एकबार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव क्वारेंटाइन की अवधि पूरा करने के बाद नए कलेवर में आने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा की एक विदेशी नागरिक को लेकर तेजस्वी यादव ने एक विडियो जारी किया है. उनपर धन सम्पति के फर्जीवाड़े का आरोप लगता रहा है.

अब वे राजनीति के फर्जीवाड़े का भी पर्याय बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम में पारदर्शिता होता है. आपको जानकारी का अभाव है. साथ ही सुविधा के अनुसार तर्क देते हैं. उन्होंने कहा की 4 अप्रैल 2020 को जिनसे आपका संपर्क हुआ. 31 मार्च को उनके सम्बन्ध में सूचना मिली. पुलिस और मेडिकल टीम के द्वारा उनका जांच कराया गया. सैम्पल लिया गया. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद लॉक डाउन के कारण मूवमेंट पर रोक के कारण सदर अस्पताल में उनके रखने खाने की व्यवस्था की गयी. इसके बाद भी लगातार उनकी जानकारी ली गयी.

उन्होंने कहा कि  विदेशी नागरिक का कहना है की वे साइकिल से दार्जिलिंग जायेंगे. इसके मद्देनजर उन्हें आश्वासन दिया गया है. मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव ने उनके खाने की चर्चा की है. जबकि उन्हें स्वदेशी खाना दिया जा रहा है. तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा की 57 दिनों के बाद उन्हें विदेशी नागरिक की याद आई है. उन्होंने कहा की राज्य सरकार पूरी तरह से संवेदनशील रहती है. उन्होंने कहा की आपके कृत्यों से देश दुनिया के अन्दर बिहार की फजीहत हुई है. आपके परिवार के भ्रष्टाचार से फजीहत हुई है.

नीरज कुमार ने कहा कि फेक न्यूज वाले बिजनेस में शामिल नहीं होईये. राजनीति में आपकी उम्र कम कम तथ्यों को संग्रहित कीजिये. राजनीति में आकस्मिक दुर्घटना हो सकती है. इसलिए फेक न्यूज से बचे.गौरतलब है कि तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमलावर हैं.उनके हर हमले का जबाब नीरज कुमार ही देते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.