City Post Live
NEWS 24x7

विधानसभा उपचुनाव को लेकर चिराग के दावे पर भड़की JDU, बोली- आपका चेहरा हो गया बेनकाब

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (चिराग गुट) ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में 2 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही थी. साथ ही जदयू को पछाड़ने की भी बात कही थी. इस दौरान चिराग पासवान ने जदयू पर हमला भी बोला था और जदयू को हारने की बात कही थी. वहीं, अब उनके उस बयान को लेकर जेडीयू काफी भड़क गयी है. इस मामले को लेकर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व प्रवक्ता नीरज कुमार ने हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि, चिराग पासवान का चेहरा बेनकाब हो चुका है.

साथ ही कहा कि, पूरा देश और पूरा बिहार जान गया है कि आपने तेजस्वी यादव को जिताने के लिए सब ढोंग रचा था, नहीं तो तेजस्वी यादव आज राघोपुर के विधायक नहीं होते. चिराग पासवान बीजेपी के खिलाफ दी गयी 20 उम्मीदवार विधानसभा में उतारे थे जिससे बीजेपी की सीट घटी थी. बीजेपी भी इनके के चेहरे को पहचान गई है और अब धोखा खाने वाली नहीं है. वहीं बता दें कि, पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा था और कहा था कि भले ही नीतीश कुमार कृष्ण बाबू का मुख्यमंत्री के कार्यकाल का रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. लेकिन, जब से वह मुख्यमंत्री हैं वैशाखी का सहारा लिए हुए हैं.

अब जेडीयू तेजस्वी यादव पर हमलावर है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या उनके पिता जब केंद्र में रेलवे मंत्री थे तो क्या अपने दम पर थे. 15 साल आरजेडी का शासन रहा उसमें भी कांग्रेस सहयोगी थी. तेजस्वी यादव लेफ्ट पार्टियों का हमेशा सहारा लिए. कितने पॉपुलर चेहरा थे कि उनके पिता लोकसभा चुनाव में उनको बागडोर संभाल दी और नतीजा यह हुआ कि आरजेडी का एक भी सांसद सदन नहीं पहुंच पाया.

साथ ही यह भी कहा कि, 2020 विधानसभा चुनाव में भी तेजस्वी यादव आरजेडी के मुख्य चेहरा थे लेकिन, पार्टी 81 सीटों से 75 सीटों पर आ गई. राजनीति में ऐसी नकारात्मक बात तेजस्वी यादव आप लोगों को ही शोभा देता है. श्री कृष्ण बाबू और नीतीश कुमार का कार्यकाल सुशासन विकास पुरुष के नाम से जाना जाता है और आरजेडी का कार्यकाल गुंडा राज, जंगलराज, अपहरण माफियागिरी इन सभी कामों से प्रचलित है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.