City Post Live
NEWS 24x7

कैंसिल हुआ तेजप्रताप यादव का जनता दरबार, 28 मई से होनी थी शुरूआत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कैंसिल हुआ तेजप्रताप यादव का जनता दरबार, 28 मई से होनी थी शुरूआत

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का जनता दरबार कैंसिल हो गया है। 28 मई को सुबह 10 बजे से तेजप्रताप यादव का जनता दरबार लगना था लेकिन अब मीडिया को खबर दी गयी है कि अपरिहार्य कारणों की वजह से उनका जनता दरबार रद्द किया गया है। हांलाकि तेजप्रताप यादव के कार्यक्रम पहले भी अचानक कैंसिल हुए हैं। इससे पहले वे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कैंसिल कर चुके हैं। 28 तारीख से लगने वाले जनता दरबार की जानकारी तेजप्रताप यादव ने खुद अपने ट्वीट्स के माध्यम से साझा की थी।

आपको बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप यादव ने जनता दरबार लगाया था और उनके जनता दरबार में फरियादियों की भारी भीड़ जुटती थी। फरियाद लेकर आने वाले लोगों की समस्याएं सुनने के बाद उसके निदान के लिए तेजप्रताप यादव वहीं से संबधित अधिकारी को फोन लगा देते। तेजप्रताप यादव का फैसला ऑन द स्पॉट वाला यह स्टाईल लोगों को तो खूब रास आ रहा था और जनता दरबार खूब सुर्खियां भी बटोर रहा था लेकिन इस जनता दरबार की वजह से उनके अपनी हीं पार्टी के नेताओं से ठन गयी।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के बारे में उन्होंने खुले मंच से यह कहा था कि उनके जनता दरबार को रोज की बजाय सप्ताह के एक या दो दिनों में सीमित करने की सलाह दी गयी थी। उन्होंने उसी मंच से पूर्वे से यह सवाल भी पूछा था कि क्या एक दो दिनों में जनता की समस्या सुलझ जाएगी पूर्वे जी। इस बार भी जब जनता दरबार लगाने का एलान तेजप्रताप यादव ने किया तो ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि गर्माहट बढ़ेगी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.