City Post Live
NEWS 24x7

हालात से लाचार, व्यवस्था से बीमार अब नहीं रहेगा बिहार इसलिए बदलो सरकार.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में कोरोना माहामारी के जानलेवा प्रकोप और स्वास्थ्य विभाग की ईलाज में नाकामी को लेकर तेजस्वी यादव लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. सरकार के दावों के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुबह सुबह एक वीडियो के जरिये  बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी है.तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर शुक्रवार की सुबह एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियों में आंकड़ों के आधार पर बिहार सरकार के दावों की पोल खोलने की कोशिश की गई है.

तेजस्वी यादव ने इस वीडियो का के माध्यम से कहा है कि हालात से लाचार, व्यवस्था से बीमार अब नहीं रहेगा बिहार, बदलो सरकार, बदलो बिहार का नारा दिया है. तेजस्वी यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बताया गया है कि 2019 में भारत के नीति आयोग ने भारत के राज्यों को रैंक दी तो बिहार को को 21 वें नंबर पर रखा गया.इसके पीछे की वजह बिहार में डॉक्टरों की कमी, अस्पतालों का बुरा हाल को बताया गया.

इस वीडियो में यह भी बताया गया है कि सुप्रीम कोर्ट के सामने नीतीश सरकार ने खुद माना है कि जरूरत की तुलना में हमारे पास 57 फीसदी डॉक्टर और 71 फीसदी नर्सों की कमी है. तेजस्वी यादव ने इस वीडियो के जरिए बिहार सरकार पर यह आरोप लगाया है कि बिहार में ना तो कोरोना टेस्ट ठीक से हो पा रहा है ना ही इलाज. लेकिन सीएम नीतीश कुमार और उनके सहयोगी दलों को चुनाव के अलावा कुछ और दिख नहीं रहा है.

 तेजस्वी यादव ने वीडियो के जरिए यह भी आरोप लगाया है कि सीएम नीतीश कुमार राशन के नाम पर भाषण और कोरोना महामारी के बीच भी चुनाव ही नजर आ रहा है साथ ही यह भी आरोप लगाया गया है कि कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य के बदले कुर्सी कुमार को अपनी कुर्सी का स्वास्थ्य दिख रहा है.तेजस्वी यादव का ये विडियो खूब वायरल हो रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.