City Post Live
NEWS 24x7

पटना पहुंचे हरिवंश का भव्य स्वागत, नीतीश कु. गुलदस्ता भेंट कर किया स्वागत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राज्यसभा के उपसभापति बनने के बाद आज पहलीबार पटना पहुंचे जेडीयू के राज्य सभा सांसद  हरिवंश सिंह का पटना एअरपोर्ट पर जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया . पटना एयरपोर्ट से सीधे उपसभापति हरिवंश सीएम नीतीश कुमार से मिलने सीएम हाउस पहुंचे.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नवनिर्वाचित उपसभापति हरिवंश जी को फुलों का गुलदस्ता भेंटकर उनका स्वागत किया.

गौरतलब है कि उपसभापति के रूप में निर्वाचित होने के बाद हरिवंश नारायण सिंह पहली बार पटना आये हैं. शाम 6.20 में एयर इंडिया की फ्लाइट से हरिवंश पटना पहुंचे. वहां पहले से ही ढोल-नगाड़े और फूल-माला के साथ मौजूद उनके सैंकड़ों समर्थकों ने उनका जमकर स्वागत किया. इस मौके पर लगभग छह दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने जेडीयू  जिंदाबाद, नीतीश कुमार जिंदाबाद, हरिवंश बाबू जिंदाबाद आदि नारे लगाये. मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र प्रताप सिंह, जदयू कलमजीवी प्रकोष्ठ के पटना महानगर अध्यक्ष धीरज सिन्हा, नगर निकाय प्रकोष्ठ के पटना महानगर पूर्व अध्यक्ष कमाल परवेज, जदयू नेता रवींद्र सिंह, डॉ. नवीन कुमार आर्य, राज सिन्हा, चंदन कुमार, छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष कुक्कू यादव, प्रदेश महासचिव दिलीप कुशवाहा आदि कार्यकर्ता भी स्वागत में मौजूद रहे.

सांसद हरिवंश एक जानेमाने पत्रकार और लम्बे समय तक  अख़बार प्रभात खबर के संपादक रहे हैं. 2014 में जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार के तौर पर राज्यसभा पहुंचे थे. उन्हें इसी सप्ताह उच्च सदन का उपसभापति चुना गया. नीतीश कुमार ने हरिवंश की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. उन्होंने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से फोन पर बात करके राज्यसभा उपसभापति के चुनाव के लिए उनके दलों की ओर से समर्थन मांगा था.उन्होंने इस चुनाव में विपक्ष को भी साथ लाकर ये साबित कर दिया है कि एनडीए में आनेवाले दिनों में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.